हाथरसः डीएम का परिवार को धमकाते हुए वीडियो वायरल, भाजपा विधायक ने खोला मोर्चा

हाथरस में शर्मसार कर देने वाली गैंगरेप व हत्या की घटना के मामले में अब प्रशासन चौतरफा घिरता हुआ नजर आ रहा है।

By: Abhishek Gupta

Published: 01 Oct 2020, 10:26 PM IST

हाथरस. हाथरस में शर्मसार कर देने वाली गैंगरेप व हत्या की घटना के मामले में अब प्रशासन चौतरफा घिरता हुआ नजर आ रहा है। हाथरस जिलाधिकारी प्रवीण कुमार लक्षकार का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वे मृतका के परिवार को धमकाते हुए दिखाई दे रहे हैं। वायरल वीडियो में डीएम प्रवीन लक्षकार पीड़िता के परिजनों से यह कह रहे हैं कि वह अपनी विश्वसनीयता बनाए रखें। मीडिया आज यहां है, कल नहीं होगी। सभी चले जाएंगे। वह आगे कहते हैं कि आप सरकार की बात मान लो। आप बार-बार बयान बदलकर ठीक नहीं कर रहे हैं। आपकी क्या इच्छा है। क्या पता कल हम ही बदल जाएंगे।

ये भी पढ़ें- हाथरस मामला: मृतका के पिता ने कहा- डाला जा रहा दबाव, किया मुझे नजरबंद, वीडियो हो रहा वायरल

भाजपा विधायक ने खोला मोर्चा-

वहीं हाथरस मामले में गाजियाबाद की लोनी विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक नंद किशोर गुर्जर ने भी मोर्चा खोलते हुए मामले में राज्यपाल को पत्र लिख दिया है और यूपी के डीजीपी सहित हाथरस के डीएम और एसएसपी पर 302 की धारा में मुकदमा दर्ज करने की मांग की है। विधायक ने सीएम योगी को ये पत्र न लिखकर सीधे राज्यपाल आनंदीबेन पटेल को लिखा है और पत्र की प्रतिलिपि पीएम मोदी, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह को भेजी है।

ये भी पढ़ें- बलरामपुर मामलाः डीएम ने मृतका के परिवार को दिया 6.18 लाख का चेक, पोस्टमार्टम रिपोर्ट है हैरान करने वाली

प्रियंका ने घेरा डीएम को-

कांग्रेस महासचिव व यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने डीएम के धमकाते हुए ट्वीट शेयर करते हुए लिखा कि यूपी सरकार किसी को पीड़िता के गांव जाने से क्यों रोक रही है उसका जवाब यहां है? पीड़िता के परिवार को हाथरस डीएम जाकर धमका रहे हैं। न मीडिया जा पायेगा, न हम लोग तो यूपी सरकार पीड़िता के परिवार को खुलकर धमका पाएगी। ये लोग अत्याचारी हैं।

BJP
Abhishek Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned