scriptपड़ोसी युवक पर आया विवाहिता का दिल, पति को उतारा मौत के घाट | Husband Murdered Wife over Extra marital relation | Patrika News

पड़ोसी युवक पर आया विवाहिता का दिल, पति को उतारा मौत के घाट

locationहाथरसPublished: Jan 10, 2020 12:38:34 pm

उसका पति उसको मरता पीटता और परेशान करता था। इसी बीच पड़ोस के राहुल का उसके घर आना जाना हो गया।

पड़ोसी युवक पर आया विवाहिता का दिल, पति को उतारा मौत के घाट

पड़ोसी युवक पर आया विवाहिता का दिल, पति को उतारा मौत के घाट

हाथरस। जिले में पति पत्नी के रिश्ते को शर्मसार देने वाला मामला सामने आया है। पड़ोसी युवक से चल रहे अवैध संबंधों के चलते पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति का गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया। अपर पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ वर्मा ने पति की हत्या में शामिल पत्नी और उसके प्रेमी को खुलासा करते हुए जेल भेज दिया है।
यह भी पढ़ें

सोशल मीडिया पर छपाक फिल्म का विरोध जारी, सिनेमाघर संचालकों का फिल्म प्रदर्शन से इंकार

यह भी पढ़ें

CAA के विरोध में AMU में छात्रों ने बनायी मानव श्रंखला, योगी विरोधी नारे लगाए

आपको बता दें कि जिले के थाना कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के इगलास रोड स्थित विजय लक्ष्मी धर्म कांटा के पास 18 दिसंबर 2019 को अक्षय चौधरी पुत्र रघुनाथ चौधरी का संदिग्ध परिस्थितियों में शव पड़ा हुआ मिला। सूचना के बाद पंहुची थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेजा था। परिजनों द्वारा थाना पुलिस को दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए मामले में जांच की। जांच में सामने आया मृतक अक्षय चौधरी की पत्नी बाला के उसके पड़ोसी युवक राहुल से अवैध संबंध हैं।
यह भी पढ़ें

आयुष्मान भारत योजना का लाभ लेना है तो यहां बनवाएं गोल्डन कार्ड, जानिए प्रक्रिया

थाना पुलिस ने मृतक अक्षय चौधरी की पत्नी बाला और उसके प्रेमी राहुल को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो मृतक अक्षय की पत्नी बाला ने सारे राज उगल दिए। उसने बताया कि उसका पति उसको मरता पीटता और परेशान करता था। इसी बीच पड़ोस के राहुल का उसके घर आना जाना हो गया। धीमे धीमे नजदीकी बढ़ी तो उसके पड़ोसी युवक राहुल से अवैध संबंध स्थापित हो गए। राहुल के साथ रहने के लिए 18 दिसंबर 2019 की देर रात अक्षय चौधरी की गला घोंटकर हत्या करते हुए शव को विजय लक्ष्मी धर्म कांटे के पास फेंक दिया। वहीं 23 दिन बाद अपर पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ वर्मा ने हत्या का खुलासा करते हुए पति की हत्या में शामिल पत्नी बाला और उसके प्रेमी राहुल को जेल भेज दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो