scriptनकदी और बाइक लूट कर भाग रहे बदमाशों से पुलिस मुठभेड़, इनामी को लगी गोली | One Most Wanted Arrested in Police encounter | Patrika News

नकदी और बाइक लूट कर भाग रहे बदमाशों से पुलिस मुठभेड़, इनामी को लगी गोली

locationहाथरसPublished: Feb 02, 2020 01:35:44 pm

पुलिस की गिरफ्त में आये 15 हजार के इनामी बदमाश का दूसरा साथी मौके से भागने में कामयाब रहा।

नकदी और बाइक लूट कर भाग रहे बदमाशों से पुलिस मुठभेड़, इनामी को लगी गोली

नकदी और बाइक लूट कर भाग रहे बदमाशों से पुलिस मुठभेड़, इनामी को लगी गोली

हाथरस। बाइक सवार युवक से बाइक और नकदी लूटकर भाग रहे बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई। लूट की घटना को अंजाम देकर भाग रहे बदमाशों में से मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली लगने 15 हजार का इनामी बदमाश घायल हो गया। वहीं पुलिस की गिरफ्त में आये 15 हजार के इनामी बदमाश का दूसरा साथी मौके से भागने में कामयाब रहा।
यह भी पढ़ें

मैनपुरी में बड़ा हादसा,मकान तोड़ने के दौरान दो बहनें मलबे में दबीं, एक की मौत

15 हजार के इनामी बदमाश को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किये जाने का मामला जिले के थाना कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के लेहरा बम्बा का है। यहां बाइक सवार युवक से बाइक और नकदी लूट कर भाग रहे दो बदमाशों को सूचना के बाद जिले की थाना सदर कोतवाली पुलिस और थाना कोतवाली हाथरस गेट पुलिस ने जब घेराबंदी की तो बदमाशों ने पुलिस पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस द्वारा की गई जवाबी फायरिंग में 15 हजार के इनामी बदमाश पप्पू के पैर में गोली लगने से घायल हो गया। जिसे पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं पुलिस की गिरफ्त में आये 15 हजार के इनामी बदमाश पप्पू का दूसरा साथी मौके से भागने में कामयाब रहा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो