scriptमैनपुरी में बड़ा हादसा,मकान तोड़ने के दौरान दो बहनें मलबे में दबीं, एक की मौत | Major incident in Mainpuri two sisters buried in debris one dead | Patrika News
मैनपुरी

मैनपुरी में बड़ा हादसा,मकान तोड़ने के दौरान दो बहनें मलबे में दबीं, एक की मौत

प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत नया मकान बनवाने के लिए पुराना घर तोड़ा जा रहा था।

मैनपुरीFeb 02, 2020 / 01:17 pm

अमित शर्मा

मैनपुरी में बड़ा हादसा,मकान तोड़ने के दौरान दो बहनें मलबे में दबीं, एक की मौत

मैनपुरी में बड़ा हादसा,मकान तोड़ने के दौरान दो बहनें मलबे में दबीं, एक की मौत

मैनपुरी। रविवार की सुबह एक परिवार पर कहर बनकर बरपी। पुराना मकान तोड़ने के दौरान दर्दनाक हादसा हो गया। मकान के मलबे में दो बहनें दब गईं, जिनमें से एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरी बहन की हालत गंभीर है, उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
यह भी पढ़ें

संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता का मिला शव, ससुरालीजन फरार

मामला गांव मधाऊ का है। यहां कि निवासी निवासी ममता शाक्य पत्नी स्वर्गीय सत्यप्रकाश को प्रधानमंत्री आवास मिला है। प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत नया मकान बनवाने के लिए पुराना घर तोड़ा जा रहा था। परिवार के सदस्य मकान के अंदर से सामान निकाल रहे थे, इसी दौरान हादसा हो गया। मकान ढह गया। मलबे में ममता की दो बेटियां पूजा और कनक दब गईं।
यह भी पढ़ें

मौसम में सुधार के साथ ही स्कूल टाइमिंग में परिवर्तन, जानिए नई टाइमिंग

हादसा होते ही चीख-पुकार मच गई, मौके पर ग्रामीण एकत्रित हो गए। ग्रामीणों ने तुरंत मलबा हटाने का काम शुरू किया, किसी तरह दोनों बहनों को मलबे से बाहर निकाला गया। लेकिन तब तक पूजा की मौत हो गई। घायल कनक को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी मिलने के बाद जिलाधिकारी महेंद्र बहादुर सिंह ने भी जिला अस्पताल पहुंच पीड़ित का हाल जाना।

Home / Mainpuri / मैनपुरी में बड़ा हादसा,मकान तोड़ने के दौरान दो बहनें मलबे में दबीं, एक की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो