scriptसंदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत, बरामदे में मिला शव, ससुरालीजन फरार | Married woman's body found in suspicious circumstances | Patrika News
मैनपुरी

संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत, बरामदे में मिला शव, ससुरालीजन फरार

सुरूचि पत्नी सुनील कुमार का शव घर के बरामदे में पड़ा देखा। ग्रामीणों ने तुरंत सुरुचि के मायके वालों और पुलिस को सूचना दी।

मैनपुरीFeb 03, 2020 / 12:11 pm

अमित शर्मा

suruchi_1.jpg
मैनपुरी। विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आया है। शव मकान के बरामदे में पड़ा मिला। पड़ोसियों ने सूचना पुलिस को दी, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मायके वालों ने दहेज हत्या की एफआईआर दी है। आरोपी पति सहित ससुरालीजन फरार हैं।
यह भी पढ़ें

मौसम में सुधार के साथ ही स्कूल टाइमिंग में परिवर्तन, जानिए नई टाइमिंग

मामला भोगांव थाना क्षेत्र के गांव नगला का है। रविवार को पड़ोसियों ने सुरूचि पत्नी सुनील कुमार का शव घर के बरामदे में पड़ा देखा। ग्रामीणों ने तुरंत सुरुचि के मायके वालों और पुलिस को सूचना दी। मायके वाले और पुलिस जब तक पहुंची तब तक घर में कोई नहीं मिला। परिजनों का कहना है कि हमारे आन तक ससुरालीजन फरार हो गए।
यह भी पढ़ें

चंबल नहर फूटी, सैकड़ों बीघा फसल जलमग्न

सुरुचि के पिता किशनी क्षेत्र के गांव सकतपुर निवासी अरविंद सिंह ने बताया कि 16 फरवरी 2018 को उन्होंने अपनी बेटी की शादी सुनील कुमार के साथ की थी। सामर्थ्य के अनुसार दान-दहेज भी दिया। इसके बावजूद सुनील कुमार और उसके परिवार वाले लगातार अतिरिक्त दहेज की मांग कर रहे थे, इसको लेकर सुरूचि को प्रताड़ित भी किया जा रहा था।
यह भी पढ़ें

करंट लगने से किशोर की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

सुनील कुमार आठ लाख रुपए नकद और कार की मांग कर रहा था। यह मांग पूरी न होने पर वह सुरूचि से मारपीट भी करता था। समझौते के लिए एक बार पंचायत भी हो चुकी थी लेकिन सुनील और उसके परिजन नहीं माने। आरोप है कि मारपीट करने के बाद गला दबाकर सुरूचि की हत्या की गई है। पुलिस का कहना है कि मायका पक्ष की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। जांच की जा रही है। आरोपी फरार हैं।

Home / Mainpuri / संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत, बरामदे में मिला शव, ससुरालीजन फरार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो