scriptयूपी पुलिस के सिपाही ने एक बार फिर खाकी को किया शर्मसार, युवक के साथ किया कुकर्म | UP Police Constable Sanjiv Yadav did Misdeed with boy | Patrika News

यूपी पुलिस के सिपाही ने एक बार फिर खाकी को किया शर्मसार, युवक के साथ किया कुकर्म

locationहाथरसPublished: Oct 02, 2018 05:30:13 pm

आरोप है कि सदर कोतवाली क्षेत्र के चावल गेट चौकी में तैनात सिपाही संदेश यादव ने एक किशोर को साथ कुकर्म कर डाला। सिपाही के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

sanjiv yadav

यूपी पुलिस के सिपाही ने एक बार फिर खाकी को किया शर्मसार, युवक के साथ किया कुकर्म

हाथरस। अभी कुछ दिनों पूर्व लखनऊ में एक सिपाही द्वारा एप्पल कंपनी के मैनेजर की गोली मारकर हत्या का मामला थमा नहीं है कि हाथरस में एक और सिपाही ने पुलिस महकमे को शर्मसार करने वाली घिनौनी हरकत है। आरोप है कि सदर कोतवाली क्षेत्र के चावल गेट चौकी में तैनात सिपाही संदेश यादव ने एक किशोर को साथ कुकर्म कर डाला। इस इस घिनौनी हरकत के बाद पुलिस अधिकारियों का सिर शर्म से झुक गया है। पुलिस अधीक्षक ने तत्काल आरोपी सिपाही के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कराकर पीड़ित का डाक्टरी परीक्षण कराया है और जांच कर सख्त सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।
यह है पूरा मामला

कासगंज निवासी एक किशोर हाथरस में एक ढाबा रेस्टोरेंट पर मजदूरी का काम कर पढ़ाई लिखाई करता है। जहां उसकी मुलाकात पुलिसकर्मी संदेश यादव से हो गई। संदेश ने किशोर को अपनी बातों में बहला फुसलाकर कर उससे होटल की नौकरी छुड़वा दी और उसे पढ़ाई लिखाई, रहने खाने, पीने का खर्चा उठाने का आश्वासन देकर उसे अपने साथ सदर कोतवाली के चामण गेट चौकी ले आया। कुछ/ दिन तो सब ठीक-ठाक चलता रहा उसके बाद आरोपी सिपाही ने किशोर के साथ कुकर्म किया। एक-दो दिन नहीं बल्कि चार-पांच दिन कुकर्म करता रहा। जब किशोर को पीड़ा हुई तो उसने चौकी में तैनात अन्य पुलिसकर्मियों को इस बात की जानकारी दी। जिस पर मामला सदर पुलिस के सामने आया और आरोपी संदेश के खिलाफ पीड़ित से तहरी लेने के बाद खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर पीड़ित को जिला अस्पताल भेज दिया।
एसपी ने आरोपी के खिलाफ तत्काल दर्ज कराया मुकदमा

मामले में पुलिस अधीक्षक जयप्रकाश का कहना है कि मामला संज्ञान में आने के तत्काल बाद आरोपी सिपाही के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत करने के आदेश दे दिए हैंऔर पीड़ित को डॉक्टरी मुयाना को भेज दिया है। उसके बाद जांच को कमेटी बना दी है जांच में आरोपी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो