scriptइस मशहूर स्टार के आए ऐसे दिन, सगाई की अंगूठी बेचने पर हुई मजबूर, घर भी हो सकता है नीलाम | bankrupt katie price sold 2 15 crore rupees rings | Patrika News

इस मशहूर स्टार के आए ऐसे दिन, सगाई की अंगूठी बेचने पर हुई मजबूर, घर भी हो सकता है नीलाम

locationमुंबईPublished: Dec 05, 2019 02:09:54 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

पांच बच्चों की मां और मॉडल केटी को अपना ससेक्स स्थित ‘मकी मेन्शन’ नाम का आलीशान बंगला भी गंवाना पड़ सकता है…

katie price

katie price

ब्रिटिश टीवी हस्ती और मॉडल केटी प्राइस कुछ दिनों पहले लंदन के एक कोर्ट ने को दिवालिया घोषित किया था। अब कहा जा रहा है कि उन्होंने अपने पूर्व पति पीटर आंद्रे से मिले 230,000 पाउंड (2.15 करोड़ रुपए) मूल्य के डायमंड इंगेजमेंट रिंग्स को बेचने के लिए मजबूर होना पड़ा है। पांच बच्चों की मां केटी को गायक पीटर ने तीन इंगेजमेंट रिंग्स दिए थे। दोनों की 2005 में शादी हुई और चार साल बाद अलग हो गए। केटी को नवंबर में दिवालिया घोषित कर दिया गया था।
katie price
उन्होंने चेतावनी के बावजूद लेनदारों का हजारों पाउंड का कर्ज नहीं चुकाया। उनपर बैंक का कुल कर्ज 413 करोड़ है। पांच बच्चों की मां और मॉडल केटी को अपना ससेक्स स्थित ‘मकी मेन्शन’ नाम का आलीशान बंगला भी गंवाना पड़ सकता है।
katie price
लेखिका और सिंगर केटी प्राइस ने ये बंगला 2014 में करीब 13 लाख यूरो में खरीदा था। इस बंगले की मौजूदा कीमत 16 लाख यूरो से ज्यादा बताई जा रही है। दिवालिया मामले में गायिका के 9 बेडरूम वाला बंगला नीलामी के कगार पर है, जिसे बेचकर गायिका द्वारा लिए गए कर्जो को चुकाया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो