scriptजब यूजर ने कहा ‘Thor अपना हथौड़ा मीराबाई चानू को दे दें’, तो Chris Hemsworth ने दिया ऐसा रिएक्शन | Chris Hemsworth Reacts On Mirabai Chanu Commonwealth Games 2022 Victory | Patrika News

जब यूजर ने कहा ‘Thor अपना हथौड़ा मीराबाई चानू को दे दें’, तो Chris Hemsworth ने दिया ऐसा रिएक्शन

Published: Aug 06, 2022 12:34:34 pm

Submitted by:

Vandana Saini

हाल में मीराबाई चानू (Mirabai Chanu) की कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 (Commonwealth Games 2022) में जीत हासिल की है। उनकी इस जीत पर हॉलीवुड एक्टप क्रिस हेम्सवर्थ (Chris Hemsworth) ने रिएक्ट किया है।

जब यूजर ने कहा 'Thor अपना हथौड़ा मीराबाई चानू को दे दें'

जब यूजर ने कहा ‘Thor अपना हथौड़ा मीराबाई चानू को दे दें’

राष्ट्रमंडल खेल 2022 (Commonwealth Games 2022) में साइखोम मीराबाई चानू की जीत (Mirabai Chanu Victory) हासिल की है। इस समय उनको फैंस द्वारा बधाई देने का सिलसिला शुरू हो चुका है। लोग उनकी फोटो-वीडियो को सोशल मीडिया पर साझा कर जीत की बधाई दे रहे हैं। खास बात ये है कि मीराबाई चानू के जीत पर केवल हिंदूस्तान से ही नहीं बल्कि विदेश में भी बात हो रही है, जिनमें हॉलीवुड एक्टर क्रिस हेम्सवर्थ (Chris Hemsworth) का नाम शामिल है। जी हां, मीराबाई चानू की जीत पर क्रिस हेम्सवर्थ का भी रिएक्शन आया है।
दरअसल, हाल में एक यूजर ने मीराबाई चानू की कुछ फोटो शेयर करते हुए हॉलीवुड एक्टर क्रिस हेम्सवर्थ को टैग करते हुए लिखा कि ‘अब समय आ गया है कि थॉर अपना हथौड़ा उन्हें दे दें’, जिसके बाद क्रिस हेम्सवर्थ ने यूजर का रिप्लाई देते हुए लिखा ‘वह इसकी हकदार हैं। बधाई, साइखोम, आप महान हैं’।

वहीं इस ट्वीट के वायरल होने के बाद मीराबाई ने एक ट्वीट किया जिस में वो उनके हाथ में थॉर का हथौड़ा नजर आ रहा है। सोशल मीडिया पर क्रिस का ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। साथ ही फैंस को उनका ये ट्वीट कापी पसंद आ रहा है। वैसे क्रिस हेम्सवर्थकी इंडिया में भी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। इसके अलावा क्रिस हेम्सवर्थ को उनको उनके सुपरहीरो कैरेक्टर ‘थॉर’ के किरदार के लिए खास तौर पर जाना जाता है।

यह भी पढ़ें

भाई Ranbir Kapoor की फिल्म को लेकर Kareena Kapoor ने दिया चौंकाने वाला बयान, सुनकर एक्टर का टूट जाएगा दिल

https://twitter.com/chrishemsworth/status/1555317669259124736?ref_src=twsrc%5Etfw

वहीं अगर मीराबाई चानू (Mirabai Chanu) की कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 (Commonwealth Games 2022) में जीत पर बात करें तो, बर्मिंघम में चल रहे राष्ट्रमंडल खेल 2022 में भारत के लिए वेटलिफ्टिंग में पहला स्वर्ण पदक साइखोम मीराबाई चानू ने जीता है। वहीं बिंदियारानी देवी ने रजत पदक पर जीत हासिल की।

इससे पहले पिछले साल भी टोक्यो ओलंपिक में रजत पदक जीतने वाली मीराबाई चानू ने इस बार भी महिला भारोत्तोलन के 49 किग्रा वर्ग में रिकॉर्ड 201 किग्रा (88 और 113 किग्रा) वजन उठाकर 2018 राष्ट्रमंडल खेलों के अपने स्वर्ण पदक का सफलतापूर्वक बचाव किया। इसके अलावा भी इस साल राष्ट्रमंडल खेलों में भारतीय खिलाड़ियों ने कई पद जीत लिए हैं।

यह भी पढ़ें

‘Darlings’ को थिएटर्स में क्यों नहीं किया गया रिलीज? Alia Bhatt ने बताई इसकी बड़ी वजह



loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो