scriptआखिर ऐसा क्या हुआ जो पुलिस को चलानी पड़ी अभिनेत्री पर गोली, यहां जानें सच्चाई | hollywood actress Vanessa Marquez shot dead by police | Patrika News

आखिर ऐसा क्या हुआ जो पुलिस को चलानी पड़ी अभिनेत्री पर गोली, यहां जानें सच्चाई

Published: Sep 02, 2018 05:05:47 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

जब पुलिस वेनेसा के घर पहुंची तो वेनेसा ने पुलिस पर बंदूक तान दी थी।

vanessa

vanessa

हॉलीवुड की एक मशहूर अभिनेत्री को पुलिस ने गोली मार दी। अभिनेत्री की मौत हो गई। टीवी शो ‘ईआर’ में नर्स की भूमिका निभाने के लिए जानी जाने वाली अमरीकी अभिनेत्री वेनेसा मार्केज को साउथ पासाडेना की पुलिस ने गुरुवार को गोली मार दी। दरअसल वेनेसा की मानसिक स्थिति ठीक नहीं चल रही थी। जब पुलिस वेनेसा के घर पहुंची तो वेनेसा ने पुलिस पर बंदूक तान दी थी।

मकान मालिक ने किया था फोन:
दरअसल मकान मालिक ने अधिकारियों को वेनेसा की हालत की जांच करने के लिए फोन कर अभिनेत्री के घर फरमॉन्ट एवेन्यू के 1100 ब्लॉक में बुलाया था। जब अधिकारी घर पहुंचे तो उसकी मानसिक हालत ठीक नहीं लग रही थी। इस पर अधिकारियों ने पैरामेडिक्स और एक मानसिक स्वास्थ्य चिकित्सक को फोन कर बुलाया। इस दौरान अधिकारियों ने अभिनेत्री से बातचीत करना जारी रखा।

आखिर ऐसा क्या हुआ जो पुलिस को चलानी पड़ी अभिनेत्री पर गोली, यहां जानें सच्चाई

अधिकारियों ने खिलौना बंदूक को समझ लिया असली:
एक वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार शेरिफ के लेफ्टिनेंट जो मेंडोजा ने कहा कि करीब 90 मिनट बाद वेनेसा एक बीबी गन (खिलौना बंदूक) के साथ आईं और इसे अधिकारियों पर तान दिया। अधिकारियों ने इसे असली बंदूक समझ लिया और अभिनेत्री पर फायरिंग कर दी। बताया जा रहा है कि वेनेसा की मानसिक हालत ठीक नहीं चल रही थी और अपनी देखभाल करने में असमर्थ मालूम पड़ रही थीं।

जॉर्ज क्लूनी पर लगाए थे आरोप:
बता दें कि वेनेसा ने पिछले साल अपने सह कलाकार जॉर्ज क्लूनी पर उन्हें ब्लैकलिस्ट करने का आरोप लगाया था। वेनेसा ने आरोप लगाया था कि नस्लीय भेदभाव व यौन उत्पीड़न की शिकायत करने के बाद ‘ईआर’ के सह-कलाकार जॉर्ज क्लूनी ने उन्हें ब्लैकलिस्ट कर दिया था। वेनेसा ने ट्वीट किया था, ‘जब मैंने ‘ईआर’ में यौन उत्पीड़न की बात कही तो क्लूनी ने मुझे ब्लैकलिस्ट किए जाने में मदद की।’ क्लूनी ने उस समय बयान जारी कर कहा था कि कॉस्टिंग तय करने में उनकी कोई भूमिका नहीं थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो