मजाक में इस हॅालीवुड एक्ट्रेस ने पुलिस के सामने तानी खिलौने वाली बंदूक, पुलिस वालों ने ली जान...
Riya Jain
Publish: Sep, 01 2018 02:58:37 (IST) | Updated: Sep, 01 2018 03:11:49 (IST)
मजाक में इस हॅालीवुड एक्ट्रेस ने पुलिस के सामने तानी खिलौने वाली बंदूक, पुलिस वालों ने ली जान...

एक्ट्रेस के खिलौना बंदूक दिखाए जाने के बाद दक्षिणी कैलिफोर्निया में पुलिस ने उनको गोली मार दी।

हॅालीवुड इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस वनीसा मार्केज की हाल में मौत हो गई है। चौंकाने वाली बात तो ये है कि उनकी मौत किसी हादसे या साजिश के कारण नहीं बल्कि बिना सोचे समझे एक भद्दे मजाक को करते हुए हुई। दरअसल, एक्ट्रेस के खिलौना बंदूक दिखाए जाने के बाद दक्षिणी कैलिफोर्निया में पुलिस ने उनको गोली मार दी।

 

 vanessa

खबरों के मुताबिक पुलिस गुरुवार को पूछताछ के लिए वनीसा के साउथ पासाडेना स्थित घर पर पहुंची थी। जहां पुलिस और वनीसा के बीच तकरीबन 1.5 घंटे तक बातचीत चली। इसी दौरान वनीसा ने अपनी खिलौना बंदूक निकाल कर पुलिस पर तान दी जिसके कुछ देर बाद पुलिस ने वनीसा को शूट कर दिया। गोली मारे जाने के बाद पुलिस को इस बात का पता चला कि वनीसा के हाथ में मौजूद बंदूक दरअसल एक टॉय गन थी।

हॅाट अंदाज में कैमरे के सामने पोज देती नजर आईं करीना कपूर, तस्वीरें हुईं वायरल

 

 vanessa

गौरतलब है कि वनीसा साल 2005 से ही बीमार थीं। उन्हें डिप्रेशन की बीमारी थी और बाद में उन्हें ओसीडी और शॉपिंग एडिक्शन भी हो गया था। इस बात का जिक्र एक्ट्रेस ने खुद साल 2005 में आई एक टीवी सीरीज 'इंटरवेंशन' में किया था। उनके इलाज के बावजूद वह इस दिक्कत से निजाद नहीं पा सकी। सीबीएस लोकल की एक खबर के मुताबिक एक पड़ोसी ने ही पुलिस को यह खबर दी थी कि वनीसा की मानसिक हालत पहले से कहीं ज्यादा खराब हो गई है। बता दें वनीसा ने कई शोज में काम किया था। सबसे पहले वह साल 1988 में आई टीचर ड्रामा फिल्म 'स्टैंड एंड डेलिवर' में दिखीं। इसके अलाव वह साल 1994 से 1997 तक फेमस टीवी सीरीज 'ईआर' का हिस्सा रहीं।

सगा नहीं पर सगे से भी बढ़कर था लता मंगेशकर के लिए उनका ये मुंह बोला भाई, जानें पूरी कहानी..

श्रद्धा के साथ पिता शक्ति कपूर की अनदेखी तस्वीरें, तीसरी फोटो देख हैरान रह जाएंगे आप