scriptIs Nick Jonas is not a good husband? | क्या प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस नहीं हैं एक अच्छे जीवनसाथी? | Patrika News

क्या प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस नहीं हैं एक अच्छे जीवनसाथी?

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस अक्सर किसी ना किसी कारण से सुर्खियों में बने रहते हैं। एक बार फिर जोनस ने अपने वीडियो से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है।

नई दिल्ली

Updated: December 12, 2021 12:29:31 pm

बॉलीबुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और विदेसी चार्म निक जोनस की रोमांटिक बॉन्डिंग के किस्से बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक मशहूर हैं। पर्सनल हो या प्रोफेशनल दोनों ने अपनी लाइफ काफी अच्छे से बैलेंस कर रखी है। यही वजह है कि आज बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी दोनों की बॉन्डिंग की मिसाल दी जाती हैं। कुछ समय पहले प्रियंका अपने इंस्टाग्राम अकाउट से अपने पति का सरनेम हटाए जाने को लेकर सुर्खियों में थी। चर्चा यहां तक थी की तलाक की खबरें आने लगी थी। दुनिया में कुछ रिश्ते सबसे खूबशूरत होते हैं। इन्हीं रिश्तों में सबसे खास रिश्ता होता है। पति और पत्नी का रिश्ता। दोनों एक दूसरे का सपोर्ट सिस्टम होते हैं। इसलिए दोनों एकदूसरे का ख्याल रखने में खुशी-खुशी अपनी पूरी जिंदगी निकाल देते है। ऐसे ही एक खास रिश्ता निक जोनस का अपनी पत्नी प्रियंका चोपड़ा का साथ भी है। दोनों एक दूसरे का बखूबी ख्याल रखते नजर आते हैं। लेकिन इन दिनों यह कपल एक अलग दौर से गुजर रहा है। कभी प्रियंका अपने पति का सरनेम हटा देती हैं। तो हाल ही में उनके पति निक ने अपने एक डर के बारे में खुलासा किया है।
priyanka chopra
priyanka_and_nick.jpgदरहसल जोनस ब्रदर्स पर बनी मिनी सीरीज का पहला एपिसोड रिलीज हो गया है। निक के फैन ने सोशल मीडिया पर इस एपिसोड का एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें प्रियंका के पति निक जोनस रिश्तो को लेकर बेहद भाबुक नजर आ रहे हैं। वायरल हो रहे वीडियो में सिंगर निक जोनास ने कहा कि उन्हें डर लगता है कि वह एक अच्छे पति,भाई और बेटे नहीं हैं। उन्होने साथ ही कहा कि उनके लिए उनका परिवार सबसे ज्यादा इम्पॉटेंट है। और उन्होने कहा कि वह ‘’ मैं उन्हें किस तरह से ट्रीट करता हूं, कैसे उनके लिए अपना प्यार और रिस्पेक्ट दिखाता हूं।‘’ इतना कह कर वह इमोश्नल हो गए।
विदेशी चार्म निक जोनास के इस वीडियो पर उनके फैन्स कमेंट्स कर रहे हैं। एक ने कमेंट करते हुए लिखा- निक सब जानते हैं कि आप बेहतरीन पति है और यहीं बात आपकी खूबसूरत पत्नी के लिए खास है। वो हर वक्त यहीं कहती है कि आप शानदार है। एक ने लिखा- तुम बेस्ट हसबैंड हो निक, हमेशा ये याद रखना। एक अन्य ने लिखा- प्रियंका खुशकिस्मत है कि उन्हें तुम्हारे जैसा पति मिला है। एक ने कमेंट किया-खुद को कम मत समझो निक, तुम बहुत ही लविंग, केयरिंग और सपोर्टिव हसबैंड हो।
आपको बता दें इसी महीने के शुरुआत में प्रियंका और निक ने लंदन में अपनी शादी के तीसरी सालगिरह मनाई है। उन्होंने कैंडिललाइट डिनर की एक वीडियो शेयर की थी जिसमें दोनों टेबिल पर बैठे हुए और मुस्कुराहते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा था- हमेशा उनके पीछे। इसके साथ ही कमरे को गुलाब की पत्तियों से सजाया गया था।
निक के वीडियो के बाद फिर से प्रियंका और निक के तलाक की बाते शरू हो गई हैं। फैंस के बीच एक बार फिर से उनके तलाक की खबरें तूल पकड़ रही हैं। लेकिन इस बात में कितनी सच्चाई है। यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा। आपको बता दें कि प्रियंका और निक ने उदयपुर में हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाजों से शादी की थी। सात फेरे लेते वक्त प्रियंका ने सुर्ख लाल रंग का लहंगा पहना था। इसके साथ उन्होंने सिल्वर ज्वैलरी कैरी की थी। वहीं, क्रिश्चियन वेडिंग में उन्होंने सफेद रंग का गाउन पहना था। दोनों ही लुक में वे बेहद खूबसूरत नजर आई थी।
यह भी पढ़ें

Miss Universe 2021: हरनाज संधू देंगी विदेशी खूबसूरती को टक्कर, जानिए कौन है ये 21 साल की ब्यूटी डीवा

priyanka_chopra.jpgप्रियंका के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जी ले जरा में दिखाई देंगी। इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ लीड रोल में नजर आएंगी। फिल्म का डायरेक्शन फरहान अख्तर कर रहे हैं। इसके अलावा उनके पास किसी भी बॉलीवुड फिल्म का ऑफर नहीं है। वे अब ज्यादातर हॉलीवुड फिल्मों में ही बिजी रहती है। साथ ही आपको बता दें कि देसी गर्ल फिल्मों में एक्ट‍िंग के अलावा प्रोडक्शन भी करती हैं। पर्पल पेबल्स प‍िक्चर्स नाम से एक्ट्रेस का प्रोडक्शन हाउस है। इसके बैनर तले वो वेंट‍िलेटर, सर्वन, पाहुना, फायरबैंड, पानी, द स्काई इज प‍िंक, द व्हाइट टाइगर जैसी फिल्में प्रोड्यूस कर चुकी हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

नाम ज्योतिष: ससुराल वालों के लिए बेहद लकी साबित होती हैं इन अक्षर के नाम वाली लड़कियांभारतीय WWE स्टार Veer Mahaan मार खाने के बाद बौखलाए, कहा- 'शेर क्या करेगा किसी को नहीं पता'ज्योतिष अनुसार रोज सुबह इन 5 कार्यों को करने से धन की देवी मां लक्ष्मी होती हैं प्रसन्नइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथअगर ठान लें तो धन कुबेर बन सकते हैं इन नाम के लोग, जानें क्या कहती है ज्योतिषIron and steel market: लोहा इस्पात बाजार में फिर से गिरावट शुरू5 बल्लेबाज जिन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में 1 ओवर में 6 चौके जड़ेनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

अमृतसर से ISI के दो जासूस गिरफ्तार, पाकिस्तान भेजते थे भारतीय सेना से जुड़ी खुफिया जानकारीहरियाणा के झज्जर में फुटपाथ पर सो रहे मजदूरों को ट्रक ने कुचला, 3 की मौत 11 घायलभाजपा राष्ट्रीय पदाधिकारी बैठक : आज जयपुर आएंगे राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, एयरपोर्ट से कूकस तक 75 स्वागत द्वार तैयारBharatpur Road Accident: भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत, मचा हाहाकारLPG Price Hike Today: घरेलू गैस की कीमत 3.50 रुपए बढ़े, कमर्शियल सिलेंडर पर 8 रुपए का इजाफाIPL के इतिहास में पहली बार होगा ऐसा, इन टीमों के बिना खेला जाएगा प्लेऑफपोर्नोग्राफी मामले में व्यवसायी राज कुंद्रा के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का भी मामला दर्जज्ञानवापी मस्जिद मुद्दे पर राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ का पहला बयान, केंद्रीय मंत्री भी बोले
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.