script

‘पीके हो क्या..?’ लड़खड़ा कर चलती नजर आईं Kendall Jenner, यूजर्स ले रहे ऐसे मजे

Published: May 25, 2022 02:03:36 pm

Submitted by:

Vandana Saini

केंडल जेनर (Kendall Jenner) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो लड़खड़ाते हुए चलती हुई नजर आ रही हैं, जिसको देखने को बाद यूजर्स अजीबो-गरीब कमेंट्स करते नजर आ रहे हैं.

लड़खड़ा कर चलती नजर आईं Kendall Jenner, यूजर्स ले रहे ऐसे मजे

लड़खड़ा कर चलती नजर आईं Kendall Jenner, यूजर्स ले रहे ऐसे मजे

बॉलीवुड की मॉडल, इंस्टाग्राम स्टार और सिंगर काइली जेनर (Kylie Jenner) और एक्टर्रेस केंडल जेनर (Kendall Jenner) अक्सर ही अपने फोटो-वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. उनको सोशल मीडिया पर पर करोड़ों की संख्या में फैंस फॉलो करते हैं. फैंस उनके फैंशन सेंसे से काफी इम्प्रेस होते हैं तो काफी इसके लिए उनको टोलर्स का सामना भी करना पड़ता है. साथ ही कभी-कभार उनका ये फैशन सेंस उनके लिए भी मुशिबत बन जाता है. हाल में केंडल जेनर एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.
केंडल जेनर का ये वीडियो इतना फनी है, जिसको देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स उनके इस वीडियो पर जबरदस्त कमेंट्स कर रहे हैं. वीडियो में केंडल जेनर लड़खड़ा हुए चलती नजर आ रही हैं, जिसको देखने के बाद यूजर्स उनके वीडियो पर अजबो-गरीब कमेंट्स कर जोक मार रहे हैं. दरअसल, हाल में केंडल जेनर अपनी बहन कॉर्टनी कार्दशियन की शादी में पहुंची थी, जहां उन्होंने ऐसी ड्रेस पहन ली, जो उनके लिए काफी भारी पड़ गई. केंडल जेनर की ड्रेस बेहद टाइट थी. इतनी की उनको चलने में भी काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था.
यह भी पढ़ें

फिल्म में स्टंट न दिखाने पर सिरफिरे फैन ने कर दिया था Ajay Devgn पर केस, अब आया कोर्ट का ऐसा फैसला

https://youtu.be/8Wo7H6sYB7o
केंडल को सबसे ज्यादा परेशानी का सामना तब करना पड़ा जब उन्हें सीढ़ियां चढ़नी पड़ी. खास बात ये है कि केंडल की इस फनी वीडियो को उनकी बहन काइली जेनर ने अपने सोशल मीडिया पर साझा किया ऐर साथ ही फनी कैप्शन भी दिया. केंडल का ये वीडियो देखने के बाद किसी की भी हंसी छूट जाए. साथ ही आप फैशन के साथ ऐसा रिस्क देखकर हैरत में भी पड़ जाएंगे. बहन कॉर्टनी की शादी में केंडल जेनर ने स्किन टाइट Dolce & Gabbana ड्रेस पहनी थी. ड्रेस के साथ केंडल ने स्लिपर्स कैरी किया था. वीडियो में काइली जेनर अपनी बहन को यूं सीढ़ियां चढ़ते देख हंस रही हैं.
https://twitter.com/KylieJenner?ref_src=twsrc%5Etfw
इतना ही उनके इस वीडियो पर यूजर्स भी मजे ले रहे हैं. कोई लिख रहा है कि ‘इतनी टाइट ड्रेस क्यों पहनी?’, तो लिख रहा है ‘ज्यादा पीली लगता है’. इसके अलावा भी उनके इस वीडियो पर काफी फनी कमेंट्स पढ़ने को मिल जाएंगे. बता दें कि केंडल अपनी बहन की शादी में अपने बॉयफ्रेंड Devin Booker के साथ नजर आई थीं. इस बॉडीकॉन टाइट ड्रेस में केंडल जेनर स्टनिंग लगी थीं. अपने लुक को केंडल जेनर ने स्टाइलिश हेयरबन के साथ कंप्लीट किया था. विंग्ड आईलाइनर, पिंक हाईलाइटर और ग्लोइंग मेकअप में केंडल किसी डीवा से कम नहीं लगीं.

ट्रेंडिंग वीडियो