scriptप्रियंका से तलाक की खबरों के बीच निक जोनस ने शेयर की तस्वीर, फैंस बोले भाभी जी कहा हैं? | Nik jonas share a picture on instagram | Patrika News

प्रियंका से तलाक की खबरों के बीच निक जोनस ने शेयर की तस्वीर, फैंस बोले भाभी जी कहा हैं?

Published: Dec 01, 2021 06:52:36 pm

Submitted by:

Sneha Patsariya

हॉलीवुड सिंगर निक जोनस ने अपने सोशल मीडिया अकाउट पर एक फोटो शेयर की हैं जिस पर यूजर्स कमेंट करके पूछ रहे हैं ऐसे सवाल…

priyanka_chopra
प्रियंका ने सोशल मीडिया पर अपने नाम के आगे पति निक का सरनेम ‘जोनस’ हटा दिया, जिसके बाद दावा किया जाने लगा कि निक और प्रियंका के बीच सब कुछ ठीक नहीं है। हालांकि, प्रियंका चोपड़ा ने खुद सामने आकर इन अफवाहों को गलत साबित किया। वहीं, अब निक जोनस ने भी इन सब अफवाहों के बीच एक पोस्ट शेयर किया हैं। जिसेक बाद लोग उनके पोस्ट पर कमेंट करके पूंछ रहे हैं कि भाभी जी कहा हैं।
दरहसल निक जोनस सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ शेयर करते रहते हैं। जी हां निक हमेशा ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी एक से बढ़कर एक फोटोज शेयर करते है, उनकी कई तस्वीरों में उनकी पत्नी प्रियंका भी साथ दिखाई देती है। लेकिन इस बार उनकी जो तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है उसमे वह बिलकुल अकेले नज़र आ रहे है। इस तस्वीर में निक ने ब्लैक कलर के कपडे पहन रखे है, और वह प्यानो बजाते हुए नज़र आ रहे है, उनकी इस तस्वीर को देखकर आप यह भी कह सकते है कि वह कितने सुकून में है, इसी बीच उनकी इस तस्वीर के वायरल होते ही उनके फैंस भर भर कर लाइक्स और कमैंट्स कर रहे है। इतना ही नहीं इस बीच एक सोशल मीडिया यूजर को उनका अकेलापन नहीं पसंद आया तो उसने कमेंट करते हुए पूछा- भैया भाभी जी कहा है? इस पर कई और फैंस ऐसे भी है जो उनकी इस तस्वीर की बहुत तारीफ भी कर रहे है ।
यह भी पढ़ें

इतने आलीशान बंगले में बीतता है Priyanka Chopra का हर दिन, देखकर चौंक जाएंगे आप

वहीं एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ हैं जिसमें प्रियंका और निक साथ में बैठे दिखाई दे रहें हैं। जिसके उपरांत प्रियंका, स्टेज की तरफ जाने के लिए उठ जाती हैं। वह अपना कोट लेती हैं जो कुर्सी पर रखा हुआ है। निक फिर प्रियंका की सहायता के लिए अपनी कुर्सी पीछे करते हैं और उन्हें कोट भी पहनते हुए नज़र आ रहे है। इतना ही नहीं जाने से पहले प्रियंका, निक को किस भी करती हैं। इस वीडियो पर फैंस, निक की खूब बढ़ाई कर रहे है। वे निक को परफेक्ट जेंटलमैन और पति भी बोल रहे है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो