scriptइस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रॉबर्ट पैटिनसन की ‘द बैटमैन’ जल्द हो सकती है रिलीज! | Robert Pattinson's 'The Batman' can be released on Prime Video | Patrika News
मनोरंजन

इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रॉबर्ट पैटिनसन की ‘द बैटमैन’ जल्द हो सकती है रिलीज!

रॉबर्ट पैटिनसन की ‘द बैटमैन’ ने कल सिनेमाघरों में दस्तक दी। इसके ओटीटी रिलीज पर रिलीज होने के संकेत मिल रहे हैं।

Mar 05, 2022 / 01:43 pm

Archana Keshri

इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रॉबर्ट पैटिनसन की 'द बैटमैन' जल्द हो सकती है रिलीज!

इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रॉबर्ट पैटिनसन की ‘द बैटमैन’ जल्द हो सकती है रिलीज!

हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में डायलन क्लार्क (DC) की मूवीज पसंद करने वालों के लिए एक अच्छी खबर है। उनकी नई फिल्म सीरीज ‘द बैटमैन’ कल यानी 4 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। मगर अब ये खबर आ रही है कि इसे जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज किए जाने की प्लानिंग हो रही है।
दरअसल, प्राइम वीडियो ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया है, जिसमें बैटमैन के किरदार को निभाने वाले सभी एक्टर्स की तस्वीरों के साथ कैप्शन में एक सवाल किया गया है। इस ट्वीट में प्राइम वीडियो ने पुछा है कि ‘इनमें से कौन आपका बैटमेन है?’
इस ट्वीट को देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि जल्द ही बैटमेन को प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जा सकता है। हालांकि अभी इस बात का ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है, मगर इस तरह के संकेत इसी ओर इशारा करते हैं, जो कई बार सच भी हुए हैं।
https://twitter.com/PrimeVideo/status/1499893932083367944?ref_src=twsrc%5Etfw
आम जनता के लिए इस मार्केटिंग स्ट्रेटजी को समझ पाना थोड़ा मुश्किल जरूर है, मगर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में किसी एक संकेत के मिलने पर जो अटकलें मिलने लगती है वो कई बार सच भी होती हैं। अब देखना ये है कि फिल्म ‘द बैटमेन’ प्राइम वीडियो पर कब तक रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें

अनुपमा में आए नए ट्विस्ट से मेकर्स पर फूट रहा फैंस का गुस्सा, ट्विटर पर हो रही बायकॉट करने की मांग!

प्राइम वीडियो ने जो पोस्टर ट्वीट किया है उस पोस्टर में बैटमेन की भूमिका निभा चुके एक्टर्स माइकल कीटन, वाल किल्मर, जॉर्ज क्लूनी, क्रिश्चियन बॅल, बेन एफ्लेक और रॉबर्ट पैटिंसन हैं। प्राइम वीडियो की इस पोस्ट को देखते हुए, कहा जा सकता है कि स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म बैटमैन के लिए वन-स्टॉप डेस्टिनेशन बन जाए।
आपको बता दें, इस बार की सीरीज में बैटमैन का रोल दुनिया के सबसे हैंडसम मर्द रॉबर्ट पैटिंसन निभा रहे हैं. बैटमैन की पिछली ट्राइलॉजी में यह रोल एक्टर क्रिश्चियन बॅल ने निभाया था और तीनों फिल्म का डायरेक्शन मशहूर और मोस्ट टैलेंटेड डायरेक्टर क्रिस्टोफर नोलान ने किया था।

यह भी पढ़ें

कंगना रनौत से लेकर सलमान खान तक, इन बॉलीवुड सेलेब्स के फैंस के कारनामों को जान चौंक जाएंगे आप, एक ने तो बनवाया मुर्ति और मंदिर जिसकी हो रही पूजा

Home / Entertainment / इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रॉबर्ट पैटिनसन की ‘द बैटमैन’ जल्द हो सकती है रिलीज!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो