script

एक्ट्रेस ने लगाया यौन शोषण का आरोप, कहा एक्टर ने कि मेरे साथ ज़बरदस्ती

locationनई दिल्लीPublished: Dec 25, 2021 11:53:53 am

Submitted by:

Manisha Verma

मशहूर सिंगर Lisa Gentle ने एक इंटरव्यू में ख़ुलासा किया कि क्रिस नॉर्थ ने उनके साथ ज़बरदस्ती करने की कोशिश की है। क्रिस नॉर्थ ने उनके साथ यौन शोषण किया था। Lisa Gentle आगे कहती है कि ‘ मैं उसे रोकने की कोशिश कर रही थी’ लेकिन उसने मेरी करियर को बर्बाद करने की धमकी दी थी।

lisa.jpeg
अमेरिका के फ़ेमस टीवी सीरीज़ एक्टर क्रिस नॉर्थ पर Lisa Gentle ने अपने साथ यौन शोषण करने का आरोप लगाया है। क्रिस नॉर्थ एक बड़ी मुसीबत में फँसते दिख रहे हैं। हालाँकि आपको बता दें सिर्फ़ Lisa Gentle ने ही नहीं पाँच अन्य महिलाओं ने भी एक्टर पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। एक इंटरव्यू के दौरान सिंगर Lisa Gentle भावुक होकर बताती है कि एक्टर ने उनके साथ यौन शोषण करने की कोशिश की है। Lisa Gentle के अनुसार साल 2002 में उनका यौन शोषण किया था। उन्हें ज़बरदस्ती किस करने की कोशिश की थी और उनके शरीर के अंग को छूने की कोशिश भी की थी।
Lisa Gentle ने कोशिश की रोकने की

Lisa Gentle ने फ़ेमस टीवी सीरीज़ एक्टर क्रिस नॉर्थ को रोकने की कोशिश भी की। लेकिन उन्होंने मेरी करियर बर्बाद करने की धमकी दी मुझे। इस हादसे के बाद एक्टर क्रिस नॉर्थ ने मुझे कॉल किया और मुझे धमकाया। एक्टर ने कॉल कर कहा अगर तुमने इस घटना के बारे में किसी और को बताया तो मैं तुम्हारा करियर बर्बाद कर दूँगा। और साथ ही यह भी कहा कि तुम आगे इंडस्ट्री में कभी गाना गा नहीं पाऊंगी और ना ही तुम्हें काम मिल पाएगा मैं तुम्हें ब्लैकलिस्ट करवा दूँगा।
यह भी पढ़े- बिग बॉस 14 फेम निक्की तंबोली को बॉलीवुड में मिला बड़ा ब्रेक, शुरू कर दी है शूटिंग

Lisa Gentle मैं कहाँ वो पहली बार क्रिस नॉर्थ से 1998 में न्यूयॉर्क के एक रेस्टोरेंट में मिली थी। Lisa Gentle ने बताया कि वह इस रेस्टोरेंट के मालिक की दोस्ती थी। और क्रिस नॉर्थ उस रेस्टोरेंट के रेगुलर कस्टोमर थे। इस मुलाक़ात के बाद दोनों में अच्छी दोस्ती हो गई। और दोनों की बातचीत शुरू हो गई। साल 2002 में क्रिस नॉर्थ ने रेस्टोरेंट से Lisa Gentle को घर छोड़ने की बात कही। घर पहुँचते ही क्रिस ने Lisa को किस करना शुरू कर दिया। और मेरे साथ ज़बरदस्ती करना शुरू कर दिया। मैंने उन्हें काफ़ी रोकने की कोशिश की लेकिन वह नहीं सुने। मेरी चिल्लाने के बाद वह वहाँ से नाराज़ होकर चले गए। आपको बता दें कि यह पहली घटना नहीं है इससे पहले भी क्रिस नॉर्थ ने चार अन्य महिलाओं के साथ यौन शोषण करने की कोशिश की है।

ट्रेंडिंग वीडियो