scriptthor star chris hemsworth is taking a break from the industry | अब फिल्मों में नहीं दिखेंगे 'थॉर' फेम क्रिस हेम्सवर्थ! इंडस्ट्री से लिया ब्रेक, कहा- 'बीमारी का बढ़ रहा खतरा' | Patrika News

अब फिल्मों में नहीं दिखेंगे 'थॉर' फेम क्रिस हेम्सवर्थ! इंडस्ट्री से लिया ब्रेक, कहा- 'बीमारी का बढ़ रहा खतरा'

locationनई दिल्लीPublished: Nov 19, 2022 11:55:24 am

Submitted by:

Shweta Bajpai

शायद ही कोई हो जिसने हॉलीवुड की मशहूर मार्वल फ्रेंचाइजी 'थॉर' न देखी हो। फिल्म में क्रिस हेम्सवर्थ (Chris Hemsworth, THOR) को खूब पसंद किया गया था, लेकिन अब एक्टर से जुड़ी एक चौकाने वाली खबर सामने आ रही है। खबर है कि क्रिस हेम्सवर्थ ने फिल्म इंडस्ट्री से ब्रेक ले लिया है।

thor star chris hemsworth is taking a break from the industry
thor star chris hemsworth is taking a break from the industry
हॉलीवुड की शानदार फिल्में 'थॉर' और 'अवेंजर्स' सीरीज में नजर आ चुके पॉप्युलर एक्टर क्रिस हेम्सवर्थ को भला कौन नहीं जानता है। इनकी अदाकारी की पूरी दुनिया दीवानी है। क्रिस विदेश ही नहीं भारत में भी अपने इस सुपरहीरो किरदार की वजह से मशहूर हैं, लेकिन अब एक्टर से जुड़ी एक बुरी खबर सामने आ रही है। क्रिस हेम्सवर्थ फिल्म इंडस्ट्री से ब्रेक लेने जा रहे हैं। इसके पीछे का कारण उनकी बीमारी है।
इसका खुलासा खुद क्टर ने किया है। हेम्सवर्थ ने हाल ही में एक टीवी शो में बताया कि वो आनुवंशिक रूप से अल्जाइमर रोग के शिकार हैं। क्रिस ने बताया कि उनमें पहले से ही अल्जाइमर की बीमारी के लक्षण हैं, जो जेनेटिकली है।

हाल ही में एक टीवी शो के लेटेस्ट एपिसोड Limitless में क्रिस हेम्सवर्थ ने बताया कि ऐसा नहीं कि ये pre-deterministic जीन हो, लेकिन इस बीमारी को लेकर एक स्ट्रॉन्ग इंडिकेशन दिखा है।

यह भी पढ़ें

पैपराजी पर फूटा कैटरीना कैफ का गुस्सा

उन्होंने बताया कि मुझे लगता है कि 10 साल पहले से मुझे संकेत दिखने लगे, लेकिन ऐसा नहीं कि इस वजह से मैंने अपना काम छोड़ दिया।

क्रिस ने कहा, 'मेरे मन में कुछ ऐसा ट्रिगर हुआ है कि मैं कुछ समय का ब्रेक लेना चाहता हूं। और शो खत्म होने के बाद से मैं उन चीजों को पूरा करने में जुटा हुआ हूं जिसका कॉन्ट्रैक्ट मैंने लिया था। और अब जब मैं इस वीक अपना टूर खत्म करूंगा, मैं घर जाऊंगा और शांति से कुछ समय बिताऊंगा। उस समय को मैं बच्चों के साथ और वाइफ के साथ बिताऊंगा।'
जब उनसे पूछा गया कि क्या वो अल्जाइमर वाला हिस्सा अपने इंटरव्यू से हटाना चाहते हैं तो उन्होंने कहा कि अगर ये लोगों के लिए एक प्रेरणा साबित हो सके तो अच्छा है, लोग अगर अपना अधिक ध्यान रखें और क्या स्टेप्स आप ले सकते हैं इसे समझ सकें तो यह काफी अच्छा है।

उन्होंने कहा- मेरा कन्सर्न बस इतना है कि मैं इसे तोड़-मरोड़कर पेश करना नहीं चाहता और इसे ओवर ड्रामाटाइज नहीं करना चाहता।
वर्कफ्रंट की बात करें तो क्रिस ने अपने करियर में करीब 30 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है, जिसमें आठ एवेंजर्स की फिल्में हैं। इसके अलावा ट्रेक इनटू डार्कनेस , स्टार ट्रैक, कैश, थॉर, रश, द केबिन इन द वुड्स जैसी फिल्में शामिल हैं। वहीं, हाल ही में उनकी 'थॉर लव एंड थंडर' रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों ने बहुत पसंद किया था।

यह भी पढ़ें

काफी यूनिक हैं इन सेलेब्स के बंगलों के नाम

सम्बधित खबरे

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये

बड़ी खबरें

गुजरात चुनाव LIVE: पहले चरण के मतदान के छह घंटे पूरे, दोपहर 1 बजे तक 34.48 % वोटिंग'कांग्रेस वल्लभ भाई पटेल व अंबेडकर का करती है विरोध', गुजरात में बोले योगी आदित्यनाथदिल्ली में तीन नहीं बिकेगी शराब, बैचेन हुए शराबीमुंबई में कोरियन महिला यूट्यूबर से छेड़छाड़, वीडियो वायरल होने के बाद 2 गिरफ्तारगुजरात चुनावः खरगे के रावण वाले बयान पर बोले PM मोदी- जितना कीचड़ उछालोगे उतना कमल खिलेगाएलएसी के पास चीन बना रहा एक और सैन्य चौकी, अमेरिकी सांसद ने खोली पोलकेएल राहुल छिपा रहे थे अथिया से शादी की तारीख, बीसीसीआई के अधिकारी ने खोल दिया राजदुनिया के टॉप-100 सबसे ज्यादा कमाने वाले खिलाड़ियों की सूची में सिर्फ एक क्रिकेटर विराट कोहली
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.