मोटा पैसा कमाने को 19 साल की खिलाड़ी ने जॉइन की एडल्ट साइट, ये भारतीय एक्ट्रेसेस भी शामिल

By: पवन राणा
| Published: 30 Dec 2020, 10:28 PM IST
मोटा पैसा कमाने को 19 साल की खिलाड़ी ने जॉइन की एडल्ट साइट, ये भारतीय एक्ट्रेसेस भी शामिल
मोटा पैसा कमाने को 19 साल की महिला खिलाड़ी ने जॉइन की एडल्ट साइट, ये भारतीय एक्ट्रेसेस भी शामिल

  • एक्स्ट्रा इनकम के लिए एडल्ट साइट पर जा रहीं खिलाड़ी
  • हाल ही टेनिस प्लेयर एंजेलिना ग्राओवैक ने किया जॉइन
  • दो भारतीय एक्ट्रेसेस पहले से जुड़ चुकी हैं इस वेबसाइट से

मुंबई। अनजाने में, जबरन या करियर विकल्प के रूप में आम लड़कियों के एडल्ट इंडस्ट्री में आने के मामले तो कई देखने में आए हैं, पर अब पैसों की तंगी को दूर करने के लिए जाने-माने लोग भी ऐसा करने लगे हैं। ताजा उदाहरण 19 साल की टेनिस प्लेयर एंजेलिना ग्राओवैक ( Tennis Player Angelina Graovac ) का है। एंजेलिना ने अपनी आर्थिक स्थिति मजबूत करने के लिए एक एडल्ट वेबसाइट जॉइन की है।

यह भी पढ़ें : पोर्न साइट्स पर बॉलीवुड एक्ट्रेस की आपत्तिजनक तस्वीरें हुईं अपलोड, एक्ट्रेस के उड़े होश

पहले से हैं ये भारतीय एक्ट्रेस
इस वेबसाइट पर हाल ही में मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे ( Poonam Pandey ) ने कदम रखा है। बकायदा इसके लिए पूनम ने अपना इंस्टाग्राम डिलीट पहले डिलीट किया। जब उनके फैंस को उनका अकाउंट नहीं मिला, तो ओनली फैंस वेबसाइट को जॉइन करने को कहा गया। इसका प्रमोशन पूनम और उनके पति सैम बॉम्बे ने मिलकर किया। दूसरी भारतीय एक्ट्रेस हैं शर्लिन चोपड़ा ( Sherlyn Chopra )। उन्होंने भी इस साइट को जॉइन कर लिया है। दोनों एक्ट्रेसेस अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर बोल्ड कंटेंट शेयर करती रहती हैं।

tennis_players.png

दो महिला खिलाड़ी भी
यह एडल्ट वेबसाइट सबसे पहले तब सुर्खियों में आई जब इस पर ऑस्ट्रेलियाई कार रेसर रेनी ग्रेसी (Renee Gracie) ने जॉइन किया। रिपोर्ट्स की मानें तो, ग्रेसी ने भी अतिरिक्त पैसा कमाने के लिए एडल्ट इंडस्ट्री को जॉइन किया। वह ओनलीफैंस साइट पर भी मौजूद हैं। उनके बाद हाल ही ऑस्ट्रेलिया के साउथ वेल्स के रहने वाली टेनिस खिलाड़ी एंजेलिना ग्राओवैक ने यह रास्ता चुना है। पैसों की जरूरत पूरा करने के लिए एंजेलिना ने अपनी बोल्ड और प्राइवेट फोटो-वीडियो सार्वजनिक करने का निर्णय कर लिया है। टेनिस प्लेयर्स की रैंकिंग में 1171वें स्थान पर एंजेलिना का ये फैसला सुन खेल जगत में हलचल है।

पैसे लेकर दिखाते हैं फोटो-वीडियो
अन्य ओटीटी वेबसाइट्स की तरह ओनलीफैंस पर लोगों को अकाउंट बनाने के लिए कहा जाता है। इस साइट की सामग्री देखने के लिए पैसे भी देने पड़ते हैं। इस तरह इस पर मौजूद मॉडल्स को भी कमाई होती है। यही वजह है कि इस साइट का रुख नामचीन सेलेब्स भी करने लगे हैं।

Poonam Pandey