scriptWeekly Horoscope (19 से 25 दिसंबर): कैसा रहेगा क्रिसमस तक का सप्ताह, जानें इनका राशिफल | Weekly Horoscope 2022 (19 to 25 December): rashifal till Christmas | Patrika News

Weekly Horoscope (19 से 25 दिसंबर): कैसा रहेगा क्रिसमस तक का सप्ताह, जानें इनका राशिफल

Published: Dec 18, 2022 04:46:30 pm

Submitted by:

shailendra tiwari

साल 2022 बीतने वाला है, इसमें मुश्किल से दो हफ्ते बचे हैं। लेकिन आ रहा 19 दिसंबर से 25 दिसंबर तक का सप्ताह यानी क्रिसमस के त्योहार तक का समय आपके लिए कैसा रह सकता है, यह जानने के लिए पढ़ें कन्या से वृश्चिक राशि तक की रिपोर्ट।

weekly_horoscope-xcf.jpg

साप्ताहिक राशिफल 2022

भोपाल. सोमवार यानी 19 दिसंबर से नया सप्ताह शुरू हो रहा है, इसी सप्ताह 25 दिसंबर को ईसाई समुदाय क्रिसमस मनाएगा। इस अवधि में आपका समय कैसा रह सकता है, यह जानना है तो जानें ज्योतिषी क्या कहते हैं। हम ज्योतिषियों से बातचीत के आधार पर बता रहे हैं कन्या से वृश्चिक तक की राशि वालों के लिए कैसा रह सकता है अगला सप्ताह।

कन्याः उज्जैन के ज्योतिषियों का कहना है कि यह सप्ताह आपकी किस्मत चमका सकता है। अरसे से बनी किसी समस्या का इस सप्ताह समाधान मिल सकता है। कन्या राशि का नौकरी पेशा शख्स हो या व्यापार से जुड़ा व्यक्ति सभी को नया सप्ताह लाभ दिला सकता है, इस क्षेत्र में जो काम करना चाहते हैं वो पूरी हो सकती हैं। कमीशन और कॉन्ट्रैक्ट पर काम करने वालों के लिए यह हफ्ता फायदेमंद है। प्रतियोगी परीक्षा में जुटे लोगों को फायदा हो सकता है। हल्की फुल्की तकरार के साथ दांपत्य जीवन ठीक रहेगा।
ये भी पढ़ेंः Sagittarius Horoscope 2023: धनु राशि वालों के लिए नया साल ला सकता है खुशखबरी, जानें फायदा

तुलाः ज्योतिषियों का कहना है कि तुला राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह कई अवसर लाएगा। अरसे से जो लोग रोजगार की तलाश कर रहे हैं, मित्रों की मदद से इस हफ्ते सफलता मिल सकती है। इस राशि के जातकों को व्यवसाय में लाभ मिलने की उम्मीद है, आर्थिक स्थिति मजबूत होगी।
तुला राशि वालों के इस सप्ताह कर्ज मुक्त होने की संभावना है, पैतृक संपत्ति का विवाद दूर होने की संभावना है। छोटी-मोटी सेहत संबंधी परेशानियों को छोड़ दिया जाय तो इस सप्ताह स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।
ये भी पढ़ेंः Hindu Calendar: नए साल में दो माह का होगा सावन, जानें होंगे साल में कितने महीने

वृश्चिकः यह सप्ताह इस राशि के जातकों के लिए करियर और कारोबार के क्षेत्र से अच्छी खबर आ सकती है। ज्योतिषियों का कहना है कि इस राशि के जातकों के लिए क्रिसमस तक करियर और कारोबार के लिए की गई यात्रा सफल रहने की संभावना है।
इस हफ्ते किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है, जिससे भविष्य में लाभ हो। इस राशि के जातक को प्रतियोगी परीक्षा में इस सप्ताह सफलता मिल सकती है। इस सप्ताह कोई बड़ा खर्च आ सकता है, सेहत के प्रति सतर्क रहने की जरूरत है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो