scriptडिलीवरी ब्वाय को बर्थडे पर मिला कमाल का गिफ्ट, देखकर रो पड़े लोग | A video showing a deliveryman eating cake while in tears by the roadside has gone viral | Patrika News
हॉट ऑन वेब

डिलीवरी ब्वाय को बर्थडे पर मिला कमाल का गिफ्ट, देखकर रो पड़े लोग

डिलीवरी मैन ( Deliveryman ) ने बेकरी में एक केक उठाया और उसके साथ एक नोट पाया जिसमें लिखा था कि केक डिलीवरी वाले के लिए एक उपहार है। जीवन आसान नहीं है, कृपया अच्छी देखभाल करें।

May 02, 2020 / 01:30 pm

Piyush Jayjan

Viral Video

Viral Video

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी ही सुर्खियां बटोर रहा है। इस वीडियो में फूड डिलीवरी केक खाता हुआ दिख रहा है। दरअसल डिलीवरी मैन के बर्थडे पर ग्राहक ने उसी के लिए केक ऑर्डर किया और उसी ने दुकान से केक लिया और तब उसे पता चला कि ये ऑर्डर उसी के लिए था उसकी खुशी का ठिकाना न रहा।

हाउसकीपिंग स्टाफ की दरियादिली के मुरीद हुए लोग, हॉस्पिटल में सफाई कर जीता दुनिया का दिल

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो सीढ़ियों पर बैठकर रोते हुए केक खा रहा है और अकेले ही बर्थडे सेलीब्रेट कर रहा है। चीन में पिछले दिनों कोरोना के कम मामले दर्ज किए गए थे इसलिए लॉकडाउन में थोड़ी ढील दी गई है ऐसे में खाद्य वितरण अधिकारियों जैसे आवश्यक कर्मचारी लगातार काम कर रहे हैं।

 

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ग्राहक ने उस पर अपने नाम के साथ केक के लिए ऑर्डर देकर फूड डिलीवरी मैन का शुक्रिया कहा। जन्मदिन के दिन डिलीवरी मैन ने बेकरी में एक केक उठाया और उसके साथ एक नोट पाया जिसमें लिखा था कि केक डिलीवरी वाले के लिए एक उपहार है।

कैलिफोर्निया के हाईवे पर बिखरे पड़े फेस मास्क से लगा ट्रैफिक जाम, सोशल मीडिया पर फोटो हुई वायरल

डिलीवरी मैन अपने लिए कस्टमर के इस प्रेम को देखकर आश्चर्यचकित हो गया है। आपको बता दें कि काम के बोझ के कारण उसने जन्मदिन सेलिब्रेशन का कोई प्लान नहीं किया था। लेकिन जैसे ही उसको केक गिफ्ट किया गया तो खुशी के मारे उसके आंखों में आंसू आ गए।

 

Home / Hot On Web / डिलीवरी ब्वाय को बर्थडे पर मिला कमाल का गिफ्ट, देखकर रो पड़े लोग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो