script8 फीट की लंबाई बनी इस शख्स के लिए सिर दर्द, नहीं मिला होटल में रूम | Afganistani man Sher Khan did not get room for his 8 feet height | Patrika News

8 फीट की लंबाई बनी इस शख्स के लिए सिर दर्द, नहीं मिला होटल में रूम

locationनई दिल्लीPublished: Nov 07, 2019 10:40:28 am

Submitted by:

Soma Roy

Afganistani Man : वनडे मैच देखने के लिए लखनऊ आया हुआ है ये शख्स

Afganistani man Sher Khan
नई दिल्ली। अच्छी हाइट के लिए ज्यादातर लोग तरसते हैं। मगर दुनिया में कई ऐसे भी लोग हैं जो अपनी हाइट की वजह से ही मुसीबतों से घिरे रहते हैं। वजह उनकी जरूरत से ज्यादा लंबाई का होना है। ऐसी ही परेशानी का सामना काबुल के शेर खान नाम के शख्स को करना पड़ा।
वह अफगानिस्तान-वेस्टइंडीज के बीच बुधवार को होने वाले वनडे क्रिकेट मुकाबला देखने लखनऊ पहुंचे थे। मगर काबुल की लंबाई आठ फीट दो इंच होने के चलते उन्हें ठहरने के लिए पूरे शहर में कोई होटल हनीं मिला। होटल मालिकों ने उनकी विशालकाय लंबाई को देख उनके लायक रूम उपलब्ध न होने की बात कही। इससे परेशान होकरशेर खान को पुलिस की मदद लेनी पड़ी। वे शिकायत के लिए नाका थाने पहुंचे और मदद मांगी।
ND vs BAN: मैच से पहले टीम इंडिया के लिए खुशखबरी, कुछ ऐसे रहेंगे पिच और मौसम के हालात

पुलिस भी शेर खान की कद-काठी देखकर हैरत में पड़ गए। इसके लिए उन्होंने उनके सारे दस्तावेज खंगाले। पुलिस ने उनका पासपोर्ट और वीजा चेक किया। बाद में सब चीजें सहीं पाए जाने पर उन्होंने शेर खान को होटल में कमरा दिलाने में सहायता की। शेर खान अभी लखनऊ में रुकेंगे। वह एक दिसंबर को सीरीज खत्म होने के बाद अफगानिस्तान लौटेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो