लव मैरिज के बाद मायके गई लड़की, ससुराल में धरने पर बैठा पति, रखी ये मांग

हाल ही में पश्चिम बंगाल के नादिया जिले में एक अलग ही मामला सामने आया है। यहां 28 वर्षीय एक युवक पत्नी को अपने साथ घर जाने की जिद के लिए ससुराल में घर के बाहर घरने में पर बैठ गया। इतना ही नही यह मामला पुलिस थाने तक पहुंच गया। इन दिनों यह घटना चर्चा में बनी हुई है।

By: Shaitan Prajapat

Published: 28 Sep 2020, 05:22 PM IST

आपने पति और पत्नी के बीच खट्टी—मिट्टी नोकझोंक के बारे में देखा और सुना होाग। आए दिन पति और पत्नी के बारे में कई प्रकार के किस्से पढ़ने को मिले है। शादी के बाद लड़की के लिए पति और उसका घर ही सबकुछ होता है। कई बार मनमुटाव के कारण पत्नी अपने पिता के घर पर आती है और फिर पति से समझाकर वापस लेता है। लेकिन हाल ही में पश्चिम बंगाल के नादिया जिले में एक अलग ही मामला सामने आया है। यहां 28 वर्षीय एक युवक पत्नी को अपने साथ घर जाने की जिद के लिए ससुराल में घर के बाहर घरने में पर बैठ गया। इतना ही नही यह मामला पुलिस थाने तक पहुंच गया। इन दिनों यह घटना चर्चा में बनी हुई है।

यह भी पढ़ें :— बॉलीवुड से कम नहीं साउथ की ये एक्ट्रेसेस, कैटरीना-जैकलीन को देती है कड़ी टक्कर

love marriage

स्थानीय लोगों के अनुसार, आलोक मलिक ने हाल ही में संगीता घोष से लव मैरिज की थी। हालांकि इस शादी से संगीता का परिवार बिल्कुल भी खुश नहीं था। आलोक का कहना है कि उनका विवाह हिंदू रीति-रिवाजों से एक मंदिर में हुआ और इसे कानूनी तौर पर पंजीकृत भी करवाया गया। उसने कहा कि संगीता पिछले दिनों अपने माता-पिता से मिलने घर आई थी और अब उसके घरवाले उसे वापस नहीं जाने दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें :— एक ने बनाई बांस और ईंटों से देसी जिम, दूसरी स्कूटर पर चला रही मोबाइल लाइब्रेरी

love marriage

आलोक का कहना है कि कुछ दिनों बाद उनकी पत्नी वापस नहीं आई, तो उसको शक होने लगा कि उनके ससुराल में कुछ तो गड़बड़ है। उसको किसी ने बताया था कि अब संगीता उसके पास कभी लौटकर नहीं आएगी। इसके लिए पत्नी के घरवारों ने कोई नया प्लान बना लिया है। इसके बाद वह अपने ससुराल पहुंच गया है। हाथों में प्लेकार्ड, शादी की तस्वीरें और शादी का प्रमण-पत्र लेकर ससुराल वालों के घर बाहर धरने पर बैठ गया। वह अपनी को छोड़ने की मांग करने लगा। आलोक ने मांग की है कि उनकी पत्नी को मुक्त करो। उसने दावा किया कि उसके ससुराल वालों ने उसकी पत्नी को कहीं और भेज दिया है। पुलिस ने कहा कि संगीता के परिवार वालों ने हाल ही में आलोक के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी लेकिन जांच के बाद आरोप झूठे साबित हुए।

Shaitan Prajapat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned