scriptAfter love marriage husband reached the in-law house on dharna | लव मैरिज के बाद मायके गई लड़की, ससुराल में धरने पर बैठा पति, रखी ये मांग | Patrika News

लव मैरिज के बाद मायके गई लड़की, ससुराल में धरने पर बैठा पति, रखी ये मांग

हाल ही में पश्चिम बंगाल के नादिया जिले में एक अलग ही मामला सामने आया है। यहां 28 वर्षीय एक युवक पत्नी को अपने साथ घर जाने की जिद के लिए ससुराल में घर के बाहर घरने में पर बैठ गया। इतना ही नही यह मामला पुलिस थाने तक पहुंच गया। इन दिनों यह घटना चर्चा में बनी हुई है।

मुंबई

Published: September 28, 2020 05:22:15 pm

आपने पति और पत्नी के बीच खट्टी—मिट्टी नोकझोंक के बारे में देखा और सुना होाग। आए दिन पति और पत्नी के बारे में कई प्रकार के किस्से पढ़ने को मिले है। शादी के बाद लड़की के लिए पति और उसका घर ही सबकुछ होता है। कई बार मनमुटाव के कारण पत्नी अपने पिता के घर पर आती है और फिर पति से समझाकर वापस लेता है। लेकिन हाल ही में पश्चिम बंगाल के नादिया जिले में एक अलग ही मामला सामने आया है। यहां 28 वर्षीय एक युवक पत्नी को अपने साथ घर जाने की जिद के लिए ससुराल में घर के बाहर घरने में पर बैठ गया। इतना ही नही यह मामला पुलिस थाने तक पहुंच गया। इन दिनों यह घटना चर्चा में बनी हुई है।
love marriage
love marriage
यह भी पढ़ें

बॉलीवुड से कम नहीं साउथ की ये एक्ट्रेसेस, कैटरीना-जैकलीन को देती है कड़ी टक्कर

love marriageस्थानीय लोगों के अनुसार, आलोक मलिक ने हाल ही में संगीता घोष से लव मैरिज की थी। हालांकि इस शादी से संगीता का परिवार बिल्कुल भी खुश नहीं था। आलोक का कहना है कि उनका विवाह हिंदू रीति-रिवाजों से एक मंदिर में हुआ और इसे कानूनी तौर पर पंजीकृत भी करवाया गया। उसने कहा कि संगीता पिछले दिनों अपने माता-पिता से मिलने घर आई थी और अब उसके घरवाले उसे वापस नहीं जाने दे रहे हैं।
यह भी पढ़ें

एक ने बनाई बांस और ईंटों से देसी जिम, दूसरी स्कूटर पर चला रही मोबाइल लाइब्रेरी


love marriage

आलोक का कहना है कि कुछ दिनों बाद उनकी पत्नी वापस नहीं आई, तो उसको शक होने लगा कि उनके ससुराल में कुछ तो गड़बड़ है। उसको किसी ने बताया था कि अब संगीता उसके पास कभी लौटकर नहीं आएगी। इसके लिए पत्नी के घरवारों ने कोई नया प्लान बना लिया है। इसके बाद वह अपने ससुराल पहुंच गया है। हाथों में प्लेकार्ड, शादी की तस्वीरें और शादी का प्रमण-पत्र लेकर ससुराल वालों के घर बाहर धरने पर बैठ गया। वह अपनी को छोड़ने की मांग करने लगा। आलोक ने मांग की है कि उनकी पत्नी को मुक्त करो। उसने दावा किया कि उसके ससुराल वालों ने उसकी पत्नी को कहीं और भेज दिया है। पुलिस ने कहा कि संगीता के परिवार वालों ने हाल ही में आलोक के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी लेकिन जांच के बाद आरोप झूठे साबित हुए।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Subhash Chandra Bose Jayanti 2022: इंडिया गेट पर लगेगी नेताजी की भव्य प्रतिमा, पीएम करेंगे होलोग्राम का अनावरणAssembly Election 2022: चुनाव आयोग का फैसला, रैली-रोड शो पर जारी रहेगी पाबंदीगोवा में बीजेपी को एक और झटका, पूर्व सीएम लक्ष्मीकांत पारसेकर ने भी दिया इस्तीफाUP चुनाव में PM Modi से क्यों नाराज़ हो रहे हैं बिहार मुख्यमंत्री नितीश कुमारPunjab Election 2022: भगवंत मान का सीएम चन्नी को चैलेंज, दम है तो धुरी सीट से लड़ें चुनाव20 आईपीएस का तबादला, नवज्योति गोगोई बने जोधपुर पुलिस कमिश्नरइस ऑटो चालक के हुनर के फैन हुए आनंद महिंद्रा, Tweet कर कहा 'ये तो मैनेजमेंट का प्रोफेसर है'खुशखबरी: अलवर में नया सफारी रूट शुरु हुआ, पर्यटन को मिलेगा बढ़ावा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.