script‘बाबा का ढाबा’ पर बॉलीवुड के इस स्टार ने ली एंट्री,खाने के स्वाद पर कही ये बड़ी बात | Bollywood star took entry on 'Baba Ka Dhaba' | Patrika News

‘बाबा का ढाबा’ पर बॉलीवुड के इस स्टार ने ली एंट्री,खाने के स्वाद पर कही ये बड़ी बात

locationनई दिल्लीPublished: Oct 21, 2020 03:44:32 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो गया बाबा का ढाबा

'Baba Ka Dhaba'

‘Baba Ka Dhaba’

नई दिल्ली। ‘बाबा का ढाबा’ आज के समय में एक जाना माना नाम बन गया है लेकिन एक समय ऐसा था जब इस ‘बाबा का ढाबा’ में एक परींदा भी नही आता था जिसकी वजह से यह बुजुर्ग दंपती को दो वक्त की रोटी को जुटा पाना भी मुश्किल हो रहा था लेकिन बीते दिनों सोशल मीडिया पर पड़े एक पोस्ट से बाबा का ढाबा एक स्टार बनकर सामने आया। आज इस ढाबे पर आम लोगों की भीड़ ही नही है बल्कि अब मल्टीनेशनल कंपनियों से लेकर बॉलीवुड सेलेब्रिटीज तक इस बाबा के ढाबे पर दस्तक देना शुरू कर दिया है। अभी हाल ही इस ढाबे पर बॉलीवुड के एक्टर अपार शक्ति खुराना ने भी एंट्री ली।

अपारशक्ति ने बाबा के ढाबे पर पंहुचकर कुछ फोटोज ली जिसे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा कि, “हम गौरव वासन से किया वादा निभा रहे है। हमने वादा किया था कि जब भी दिल्ली आउंगा तो बाबा का ढाबा का खाना खाकर ही जाउंगा,और फाइनली हमने ये कर लिया।”

अपारशक्ति ने अपने वीडियो में बताया, “मैंने बाबा के ढाबे का खाना खाया जिसमें उनके हाथ का बना यह खाना काफी शानदार था। आज हम गौरव के इस काम की प्रशंसा करते है जो उसने बाबा के लिए किया है। वोकल फॉर लोकल कैसे होते हैं ये आपसे सीखना चाहिए।” बता दें कि गौरव यह वही शख्स हैं जिन्होंने बाबा का ढाबा बनाकर लोगों से उनके दर्द को वायरल किया था।

अपारशक्ति ने अपने वीडियो में कहा, “कि यह बात बहुत कम लोग ही जानते होंगे कि बाबा के लिए ना केवल गौरव ने ही काम किया है बल्कि मुकुल और तुशांत जैसे दो लड़के हैं जो रोज सुबह 6 बजे यहां पर आ जाते हैं और बाबा का ढाबा में काम करके बाबा और उनकी वाइफ की मदद करते हैं। उन्होंने आगे लिखा कि इस तरह के कई ढाबे मौजूद हैं जिनकी हमें मदद करनी चाहिए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो