scriptऊंचाई से नीचे गिरा युवक और सिर में घुस गया सरिया, लेकिन फिर भी था होश में और फिर… | boy fall from height and metal rod entered in his head | Patrika News
हॉट ऑन वेब

ऊंचाई से नीचे गिरा युवक और सिर में घुस गया सरिया, लेकिन फिर भी था होश में और फिर…

ऊंचाई पर काम कर रहा था युवक तभी बिगड़ गया संतुलन।
नीचे लगा हुआ था सरिया जिसपर यह युवक गिर गया।
नीचे गिरते ही सिर के आर-पार हो गया सरिया।

नई दिल्लीApr 16, 2019 / 03:54 pm

Vineet Singh

metal rod

ऊंचाई से नीचे गिरा युवक और और सिर में घुस गया सरिया, लेकिन फिर था होश और फिर…

नई दिल्ली: कई बार लोगों के साथ ऐसे हादसे हो जाते हैं जिनके बारे में उन्हें ज़रा भी अंदाजा नहीं होता है। आज इस खबर में हम आपको मध्यप्रदेश में हुए एक ऐसे हादसे के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में जानकर आपके रौंगटे खड़े हो जाएंगे।
हेलीकॉप्टर रोककर हुई पूर्व CM येदुरप्पा के सामान की चेकिंग, जाने क्या है मामला

बता दें कि madhya pradesh के बालाघाट से एक बेहद ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है जहां पर एक युवक थोड़ी ऊंचाई पर चढ़ा था और अचानक संतुलन बिगड़ने की वजह से वो नीचे गिर गया। लेकिन युवक के साथ सिर्फ इतना ही नहीं हुआ क्योंकि जब वह ऊंचाई से नीचे गिरा तो उसके नीचे लगा हुआ एक सरिया उसके सिर के आर-पार हो गया।
इस पूरी घटना में ख़ास बात यह रही कि सरिया सिर के आर-पार होने के बावजूद भी ये युवक बिलकुल सामान्य था यहां तक कि वो एक बार बेहोश तक नहीं हुआ फिर उसे किसी तरह अस्पताल ले जाया गया जहां पर डॉक्टरों ने जब उसे देखा तो उनके होश उड़ गए। इसके बाद डॉक्टरों की एक पूरी टीम उस युवक का इलाज करने के लिए लगाई गई और आखिर में बड़ी मशक्कत के बाद इस लड़के के सिर में लगे हुए सरिये को निकाला जा सका।
राज परिवार में हुआ था स्वामी महावीर का जन्म फिर भी 30 साल की उम्र में सबकुछ छोड़कर निकल पड़े घर से और…

बता दें कि डॉक्टरों की टीम ने तकरीबन डेढ़ घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद इस सरिये को युवक के सिर से बाहर निकाला। ऑपरेशन के बाद अब ये युवक पूरी तरह से सामान्य है और डॉक्टर इसे चमत्कार मान रहे हैं क्योंकि ऐसे मामलों में अक्सर इंसान की मौत हो जाती है। बता दें कि इस युवक का नाम संजय बाहे है और उसकी उम्र 21 साल है। इस युवक ने बताया कि वह खेत में बांस-बल्ली पर खड़ा होकर काम कर रहा था, लेकिन अचानक लकड़ी टूट गई और वो नीचे गिर गया, जिससे लोहे का सरिया उसके सिर के आर-पार हो गया।

Home / Hot On Web / ऊंचाई से नीचे गिरा युवक और सिर में घुस गया सरिया, लेकिन फिर भी था होश में और फिर…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो