scriptबिल्ली ने कुत्ते के साथ की मस्ती, लोग बोले ये हैं असल याराना | Cat tries to wake up dog with the gentlest taps | Patrika News

बिल्ली ने कुत्ते के साथ की मस्ती, लोग बोले ये हैं असल याराना

locationनई दिल्लीPublished: May 08, 2020 11:35:57 am

Submitted by:

Piyush Jayjan

बिल्ली ने बड़े प्यार से सहलाया कुत्ते का पैर
सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Cat Dog Friendship

Cat Dog Friendship

नई दिल्ली। कुत्ते ( Dog ) और बिल्ली ( Cat ) आमतौर पर एक-दूसरे के दुश्मन होते हैं। लेकिन इंटरनेट की दुनिया पर इन दोनों ही पालतू जानवरों का अनोखा वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल कुत्ते और बिल्ली का ये वीडियो लोगों को बेहद पसंद आ रहा है।

नाले में गिरा हथिनी का बच्चा, मां ने खुद किया रेस्क्यू..देखें वायरल वीडियो

यह वीडियो लगभग 20-सेकंड का है। वायरल वीडियो क्लिप ( Video Clip ) को 7 मई को Reddit पर पोस्ट किया गया था। वीडियो में बिल्ली को बेहद ही मजेदार अंदाज में छेड़ते हुए देखा जा सकता है। बिल्ली जिस वक़्त कुत्ते के पैर पर अपने पंजे से सहला रही थी वो उस वक़्त आराम फरमा रहा था।

 

बिल्ली कुत्ते के पैर को छूने के लिए अपने पंजे को बॉक्स के दरवाजे ( Door ) को अंदर की ओर धकेलती है। बिल्ली ( Cat ) केवल कुत्ते को इस दौरान आराम से छूती है, ताकि कुत्ते की नींद में खलल न पड़े। इन दोनों जानवरों के बीच का तालमेल लोगों को खूब लुभा रहा है।

लॉकडाउन में घूमता दिखा ब्लैक पैंथर, फोटो को देख लोग बोले- ‘ जंगल में वापस लौट आया बघीरा’

सोशल मीडिया ( Social Media ) पर एक यूजर ने वीडियो ( Video ) देखकर लिखा बिल्ली कुत्ते से खास अंदाज में, “हैलो ( Hello ) … हैलो ( Hello ) …”बोल रही है। वहीं एक अन्य व्यक्ति ने कहा, “ओह, मुझे उम्मीद है कि वे अंततः दोस्त ( Friend ) बन जाएंगे!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो