scriptनाले में गिरा हथिनी का बच्चा, मां ने खुद किया रेस्क्यू..देखें वायरल वीडियो | Mother elephant rescue babay from water drain | Patrika News

नाले में गिरा हथिनी का बच्चा, मां ने खुद किया रेस्क्यू..देखें वायरल वीडियो

locationनई दिल्लीPublished: May 08, 2020 10:56:37 am

Submitted by:

Piyush Jayjan

एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल ( Viral ) हो रहा है जिसमें एक हाथी का बच्चा जब सड़क किनारे नाले में गिर जाता है तो उसकी मां उसे वहां से निकालती है।

Viral Video

Viral Video

नई दिल्ली। सोशल मीडिया ( Social Media ) पर आए दिनों जानवरों के कई वीडियो सुर्खियां बटोर रहे होते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों इंटरनेट की दुनिया में खूब छाया हुआ है। इस वायरल वीडियो में एक हथिनी अपने बच्चे को नाले से निकालने के लिए कड़ी मशक्कत करती हुई दिखाई दे रही है।

कोविड 19 की चपेट में आने के लिए लोग कर रहे हैं कोरोना वायरस पार्टी

एक हथिनी का बच्चा जब सड़क किनारे नाले में गिर जाता है तो उसकी मां उसे वहां से निकालती है। इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर ( IFS ) सुशांत नंदा ( Susanta Nanda ) ने अपने ट्विटर हैंडल से इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘मां अपने प्यार को रिकवर करते हुए…

https://twitter.com/susantananda3/status/1258224712057905153?ref_src=twsrc%5Etfw

यह वाकया तब हुआ जब हाथी का बच्चा अपनी मां के साथ रास्ते से गुजर रहा था। इसी बीच रास्ते में वो सड़क ( Road ) किनारे एक बड़े से नाले में गिर गया। इसके बाद उसकी मां ने छोटे हाथी को जैसे तैसे नाले से बाहर निकाला।घटनास्थल पर मौजूद लोग इस घटना का वीडियो बनाने में मशगूल थे।

लॉकडाउन में घूमता दिखा ब्लैक पैंथर, फोटो को देख लोग बोले- ‘ जंगल में वापस लौट आया बघीरा’

सोशल मीडिया पर वायरल ( Viral ) हुए वीडियो में लोगों की काफी आवाज ( Sound ) भी आ रही है। हालांकि यह अभी तक नहीं पता चल पाया कि आखिर ये वीडियो किस जगह का है। इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो