अपने मालिक के लिए यमराज बने पालतू कुत्ते, पहले दिए गंभीर जख्म फिर डेडबॉडी को घसीटते हुए...

  • साउथ अफ्रीका से सामने आया भयानक मामला
  • पालतू डॉग्स ने किया मालिक पर हमला
  • गोली मारकर करना पड़ा काबू

By: Vineet Singh

Published: 10 Apr 2019, 04:16 PM IST

नई दिल्ली: आजकल लोग अपने घर की रखवाली के लिए कुत्ते पालते हैं जो उनकी गैर मौजूदगी में उनके घर की रखवाली करते हैं। लेकिन अगर पालतू जानवर के साथ सावधानी ना बरती जाए तो ये आपको और आपके परिवार के लिए जानलेवा साबित हो सकते हैं। साउथ अफ्रीका ( South Africa ) से एक बेहद ही भयानक मामला सामने आया है जिसके बारे में जानकर शायद आप अपने घर में कुत्ते पालना भूल जाएंगे।

इस मंदिर की तर्ज पर बना है संसद भवन, आज सरकारों को भी नहीं है इसकी सुध लेने की फुर्सत

बता दें कि साउथ अफ्रीका में रहने वाले एक शख्स के पालतू डॉगीज ने उन्हीं पर हमला करके मौत के घाट उतार दिया। यह हमला इतना खतरनाक था कि कुछ ही देर में इस शख्स की जान चली गयी लेकिन इसके बावजूद भी ये डॉग्स अपने मालिक की लाश को लगातार नोचते रहे।

आपको बता दें कि जब डॉग्स ( Dogs ) इस शख्स पर हमला कर रहे थे तब वहां पर मौजूद दो सिक्योरिटी गार्ड उसे डॉग के चंगुल से छुड़ाने के लिए फायरिंग कर रहे थे लेकिन वो डॉग्स को नहीं मार पाए। बाद में किसी तरह इन डॉग्स को गोली मारी गयी और इस शख्स की डेडबॉडी को बाहर लाया गया।

चोरी के इरादे से दुकान में घुसा चोर, उसके बाद जो हुआ वो है बेहद हैरान करने वाला, देखें वीडियो

यह हादसा इर्मेलो में रहने वाले 20 साल के रॉन वान स्टैडन के साथ हुआ। आपको बता दें कि रॉन को मारने के बाद ये दो डॉग्स उसकी डेडबॉडी ( dead body ) को खींचते हुए बाहर गार्डन में ले आए। दोनों ने उसकी गर्दन और मुंह दबोच रखा था और सारे कपड़ों को फाड़ दिया था। यह मंज़र इतना भयानक था कि हर तरफ खून फैला हुआ था।

Vineet Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned