SMS के चक्कर में छोड़ा कार का स्टेयरिंग, हवा में गोते लगाती हुई नदी में जा गिरी गाड़ी... देखें Video

  • इस हादसे का पूरा वीडियो ( Video ) कैमरे में कैद हो गया जो कि सोशल मीडिया ( Social Media ) पर खूब वायरल हो रहा है।

By: Piyush Jayjan

Published: 07 Mar 2020, 09:37 AM IST

नई दिल्ली। चीन ( China ) में एक शख्स ने ड्राइविंग टेस्ट पास करने के 10 मिनट बाद ही अपनी कार को नदी में फेंक दिया। यह पूरा वाकया सिक्योरिटी कैमरे में रिकॉर्ड हो गया। यह हादसा तब घटा जब बिना किसी रेलिंग वाले पुल से कार गुजर रही थी, तभी कार नदी में जा गिरी।

मीडिया खबरों के मुताबिक ड्राइवर ( Driver ) कथित तौर पर मोबाइल ( Mobile ) पर आए बधाई मैसेज ( Message ) का रिप्लाई देने में व्यस्त था। दरअसल इस शख्स को लाइसेंस मिलने पर लोगों के बधाई संदेश आ रहे थे और उन्हीं का जवाब देते वक़्त यह घटना घटी।

बागी' फिल्म देखकर बगावत पर उतरे फैंस, सोशल मीडिया पर जमकर निकाली भड़ास..बने मजेदार Memes

यह घटना 21 फरवरी को चीनी ( China ) शहर ज़ूनी की है। शहर की ट्रैफिक पुलिस ने चीनी सोशल मीडिया ( Social Media ) प्लेटफॉर्म वीबो पर दुर्घटना की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि कार के मालिक को दुर्घटना से ठीक 10 मिनट पहले अपना लाइसेंस मिला था।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल ( Viral ) हो रहा है, इस वीडियो को यूट्यूब पर मिस्टर हीरो नाम के यूजर ने शेयर किया है। इस हादसे का शिकार हुए शख्स ने खुद जवाब देते हुए बताया कि जब मैं गाड़ी ड्राइव कर रहा था तब अचानक मेरे फोन पर बधाई संदेश आने लगे।

6 महीने से दर्द से तड़प रहा था 3 साल का मासूम, शरीर के अंदर मिली 11 सुइयां

जैसे ही मैंने जवाब देने के लिए फोन उठाया तो सामने से मुझे दो लोग आते दिखाई दिए। मैंने घबराकर कार को अचानक बाएं मोड़ दिया। यह मेरी खुशकिस्मती रही कि मैं कार के दरवाजे को खोलने के बाद भागने में सफल रहा, हालांकि इस हादसे में उनका कंधा डिसलोकेट हो गया है। फिलहाल पुलिस इस मामलें की जांच कर रही है।

Show More
Piyush Jayjan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned