scriptकुत्ते से जान बचाने के लिए बत्तख ने की मरने की तगड़ी एक्टिंग..सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो | Duck acts as dead to escape the dog | Patrika News

कुत्ते से जान बचाने के लिए बत्तख ने की मरने की तगड़ी एक्टिंग..सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Published: Apr 14, 2020 09:20:42 am

Submitted by:

Piyush Jayjan

इस वीडियो मे साफ देखा जा सकता है कि आखिर कैसे बत्तख ( Duck ) अपनी जान बचाने के लिए कुत्ते ( Dog ) के सामने नौटंकी कर के दिखाती है।

Viral Video

Viral Video

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर आए दिनों कोई न कोई वीडियो तेजी से सुर्खियां बटोर ले जाता है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया की दुनिया में छाया हुआ है। यह वीडियो इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर सुशांता नंदा ( Susanta Nanda ) ने अपने ट्विटर ( Twitter ) हैंडल से शेयर किया है।

Ambedkar Jayanti 2020: अंबेडकर जयंती पर शेयर करें उनके सबसे अनमोल विचार

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कुत्ते ( Dog ) के पैर के पास बत्तख ( Duck ) मरी हुई दिखाई दे रही है। लेकिन इस वीडियो को जब आप गौर से देखेंगे तो पता लगेगा बत्तख मरी नहीं है बल्कि वह जानबूझकर मरने का नाटक कर रही है ताकि कुत्ता उसे खा न ले।

दरअसल पहले तो कुत्ता बत्तख को खाने की सोचता है लेकिन उसे मरा देख कुत्ता दूसरी तरफ भाग जाता है तभी बत्तख उठकर तेजी से भाग जाती है। इस वीडियो मे साफ देखा जा सकता है कि आखिर कैसे बत्तख अपनी जान बचाने के लिए कुत्ते के सामने नौटंकी कर के दिखाती है।

लड़के ने ट्विटर पर पूछा सवाल तो पुणे पुलिस ने दिया झक्कास जवाब…देखें वायरल ट्वीट

यह वीडियो ( Video ) वायरल हो चुका है और इसेे 11 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। सुशांता नंदा ( Susanta Nanda ) ने शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- बत्तख ने बड़ी इमानदारी के साथ एक्टिंग की है, जैसा कि आप देख रहे हैं कैसे कुत्ते को भगाने के लिए बत्तख मर जाती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो