scriptतेज़ स्पीड से आ रही कार गीली रोड पर स्लिप होकर पलटी, ड्राइवर के साथ हुआ ऐसा कि देखकर नहीं होगा यकीन | Car slipped and turned over on road, see what happened with driver | Patrika News
हॉट ऑन वेब

तेज़ स्पीड से आ रही कार गीली रोड पर स्लिप होकर पलटी, ड्राइवर के साथ हुआ ऐसा कि देखकर नहीं होगा यकीन

Car Slipped And Turned Over: सोशल मीडिया पर अक्सर ही अलग-अलग तरह के वीडियो देखे जाते हैं। हाल ही में एक ऐसा वीडियो सामने आया जिसमें तेज़ स्पीड से आ रही कार गीली रोड पर स्लिप होकर पलट जाती है। पर कार के ड्राइवर के साथ जो होता है, उसे देखकर आपको यकीन नहीं होगा।

जयपुरMay 27, 2023 / 05:00 pm

Tanay Mishra

car_slipped_on_road.jpg

Car slipped on road

आज के इस सोशल मीडिया के दौर में अक्सर ही अलग-अलग वीडियो देखने को मिलते हैं। कुछ वीडियो तो काफी मज़ेदार होते हैं, पर कुछ वीडियो ऐसे भी होते हैं जिन्हें देखकर एक बार तो मन दहल जाता है। कुछ वीडियो तो हैरान कर देते हैं, तो कुछ वीडियो को देखकर यकीन नहीं होता। सोशल मीडिया पर हर तरह के वीडियो मिलते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर इसी तरह का एक वीडियो शेयर किया गया जिसमें कुछ ऐसा होता है जिसे देखकर एक बार के लिए तो चिंता होती है पर कुछ ही पलों में कुछ ऐसा भी होता है जिसे देखकर यकीन नहीं होता।


तेज़ स्पीड से आ रही कार गीली रोड पर स्लिप होकर पलटी

हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में सीसीटीवी कैमरे की फुटेज दिखाई गई है। इस फुटेज में एक तेज़ स्पीड से आती कार दिखाई दे रही है जो गीली रोड होने के कारण स्लिप हो जाती है। इसके बाद कुछ ऐसा होता है जिसे देखकर चिंता होना स्वाभाविक है। कार स्लिप होते हुए पलट जाती है और दूसरी खड़ी हुई कार से टकराकर पूरी तरह से पलट जाती है और रोड पर पूरी उलटी हो जाती है।

ड्राइवर के साथ हुआ कुछ ऐसा, नहीं होगा यकीन

इस रोड एक्सीडेंट में जो कार स्लिप होकर पलटती है, उसके ड्राइवर के साथ कुछ ऐसा होता है जिसे देखकर यकीन नहीं होगा। खड़ी हुई कार से टकराकर जैसे ही स्पीड से आ रही कार स्लिप होकर पलट जाती है, कार का ड्राइवर खिड़की से बाहर गिर जाता है। कार से बाहर आया ड्राइवर खड़ा ओकर तुरंत ही वहाँ से भाग जाता है। पर इस एक्सीडेंट के बावजूद कार ड्राइवर को कुछ नहीं होना और सही-सलामत कार से बाहर आ जाना एक बड़ी बात है।

Home / Hot On Web / तेज़ स्पीड से आ रही कार गीली रोड पर स्लिप होकर पलटी, ड्राइवर के साथ हुआ ऐसा कि देखकर नहीं होगा यकीन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो