इस देश में टला बड़ा विमान हादसा पायलट की सूझबूझ से बची सभी यात्रियों की जान, वीडियो में देखें क्या था पूरा मामला

  • विमान के आगे आया ये पक्षी
  • पायलट ने लिया सूझ बूझ से काम
  • वीडियो हो गया वायरल

By: Navyavesh Navrahi

Published: 10 Apr 2019, 10:54 AM IST

नई दिल्ली: आपने कई ऐसी घटनाएं देखी होंगी जिनके होने की उम्मीद शायद किसी को नहीं होगी। लेकिन बावजूद इसके वो घटनाएं हो जाती हैं। हम आपको एक ऐसी ही घटना के बारे में बताने जा रहे हैं जो होते-होते टल गई, लेकिन सोशल मीडिया पर इसका वीडियो जमकर वायरल ( viral ) हो रहा है।

चोरी के इरादे से दुकान में घुसा चोर, उसके बाद जो हुआ वो है बेहद हैरान करने वाला, देखें वीडियो

स्पेन ( Spain ) के पाल्मा एयरपोर्ट पर Easyjet एयरलाइन का एक विमान उतरा ही था कि विमान के सामने गुलाबी फ्लेमिंगो पक्षी आ गया। ऐसे में पायलट को ब्रेक लगाने पड़े। यही नहीं पायलट ( pilot ) ने पक्षी को हटाने के लिए हॉर्न भी बजाया, लेकिन वो विमान के आगे से नहीं हटा। वीडियो ( video ) में देखा जा सकता है कि पायलट पक्षी को हटाने के लिए हॉर्न बजा रहा है, लेकिन पक्षी अपनी धीरे-धीरे चाल में विमान के आगे ही चल रहा है। ऐसे में पायलट के पास उसके पीछे धीरे-धीरे चलने के अलावा कोई और रास्ता नहीं था और उसने ऐसा ही किया।

पति की दूसरी बीवी को घोड़ी बुलाकर बुरी फंसी महिला, हुई इतने साल की जेल

हालांकि, कुछ ही देर में फ्लेमिंगो ( flamingo ) पक्षी विमान के दाहिने तरफ आ गया और विमान आगे बढ़ गया। गनीमत ये रही कि किसी भी तरह का कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ। एयरलाइन के प्रवक्ता के मुताबिक, सभी यात्री सुरक्षित हैं और विमान को कोई देरी नहीं हुई। वहीं ये वीडियो सोशल मीडिया ( social media ) पर जमकर वायरल हो रहा है। लोगों ने इसको लेकर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दी। कुछ लोग इस पक्षी को टशनबाज भी बता रहे हैं। एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा 'क्या कैट वॉक थी?' तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा 'मैं कहां जाऊं?'

स्टेडियम में नीता अंबानी ने किया कुछ ऐसा कि वीडियो हो गया वायरल

Show More
Navyavesh Navrahi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned