scriptपुलिस के डंडो ने बताया कि कौन है सच्चा दोस्त, वायरल वीडियो देखकर हो जाएगा मालूम | friend betrayal after police caught during lockdown video | Patrika News
हॉट ऑन वेब

पुलिस के डंडो ने बताया कि कौन है सच्चा दोस्त, वायरल वीडियो देखकर हो जाएगा मालूम

लॉकडाउन के दौरान घूमने के लिए निकले थे, मगर बीच में पुलिस ने रोक दोनों दोस्तों की जमकर खबर ली।

Mar 24, 2020 / 02:55 pm

Piyush Jayjan

Viral Video

Viral Video

नई दिल्ली। जनता कर्फ्यू ( Janta Curfew ) में जिस तरह जनता रोड पर निकली उस देखते हुए सरकार को राज्य सरकारों से सख्ती बरतने को कहना पड़ा। इसी से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब छाया हुआ है। वायरल वीडियो में देख सकते है कि मुसीबत के वक़्त में अच्छा दोस्त साथ छोड़कर कैसे भाग जाता है।

पीएम मोदी ने शेयर किया ‘जनता कर्फ्यू’ का ये Video, वायरल हुआ ट्वीट

एक वीडियो ( Video ) तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दो दोस्त स्कूटी पर घूमने निकलते हैं। लेकिन उन्हें रास्ते में उनकी मुलाकात पुलिस से हो जाती है। चौराहे पर पुलिस गाड़ी रोककर पूछताछ करती है और डंडे भांजना शुरू कर देती है, पीछे से जैसे ही दोस्त उतरता है तो दूसरा दोस्त गाड़ी दौड़ाकर निकल जाता है।

इस वीडियो को हर जगह शेयर किया जा रहा है। सोमवार को कोविड-19 ( COVID-19 ) की वजह से महाराष्ट्र और पंजाब ( Punjab ) की सरकारों ने सोमवार को राज्यव्यापी कर्फ्यू ( Curfew ) का ऐलान करना पड़ा। वहीं भारत के अधिकतर हिस्सों में लॉकडाउन हो गया है।

कोरोना भी नहीं रोक सका सिंगापुर की रफ्तार, जानें क्यों नहीं हुआ लॉकडाउन

लॉकडाउन ( LockDown ) होने के बाद पुलिस भी एक्शन में आ गई है। इस दौरान जो भी शख्स बेवजह सड़कों पर टहलता दिखा उसकी पुलिस ( Police ) ने जमकर खबर ली। सोशल मीडिया ( Socail Media ) पर कई ऐसे वीडियो वायरल ( Viral Video) हो रहे हैं।

 

Home / Hot On Web / पुलिस के डंडो ने बताया कि कौन है सच्चा दोस्त, वायरल वीडियो देखकर हो जाएगा मालूम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो