scriptपीएम मोदी ने शेयर किया ‘जनता कर्फ्यू’ का ये Video, वायरल हुआ ट्वीट | Pm modi janata curfew tweet viral | Patrika News
हॉट ऑन वेब

पीएम मोदी ने शेयर किया ‘जनता कर्फ्यू’ का ये Video, वायरल हुआ ट्वीट

पीएम ने जनता कर्फ्यू ( Janta Curfew ) का वीडियो किया साझा
सोशल मीडिया ( Socail Media ) पर वायरल हुआ ट्वीट

Mar 24, 2020 / 02:08 pm

Piyush Jayjan

Viral Video

Viral Video

नई दिल्ली। पीएम मोदी ( PM Narendra Modi ) ने आज सुबह एक बेघर महिला का एक वीडियो ट्वीट किया है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए पीएम ने देश के लोगों से लॉकडाउन ( coronavirus LockDown ) के दौरान घरों में रूकने की अपील की है।

कोरोना का खौफ: अब कार कंपनी सीधे ड्राेन से सौंपेगी कार की चाबी

दरअसल जिस वीडियो को पीएम ने शेयर किया है वो जनता कर्फ्यू के दौरान का है। इस वीडियो में एक बेघर महिला अपनी कुटिया के बाहर थाली बजाती हुई दिख रही हैं। पीएम मोदी ने इस वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, ”आइए इस मां की भावना का आदर करें और अपने घर में ही रहें..वो हमें यही संदेश दे रही है।

https://twitter.com/narendramodi/status/1242296437993422851?ref_src=twsrc%5Etfw

इस वीडियो को परधू नाम के शख्स ने रिकॉर्ड किया था। जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर पहुंचा वैसे ही कई लोग इस बुजुर्ग महिला की मदद करने के लिए आगे आने लगे। इस ट्वीट के तुरंत बाद पीएम मोदी ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने बताया कि आज रात 8 बजे फिर से देश को एक बार संबोधित करेंगे।

दुनिया में सबसे पहले लॉकडाउन 9/11 की घटना के बाद हुआ था, भारत मे पहली बार हुआ है

पीएम मोदी ( pm modi ) ने ट्वीट करते हुए लिखा है, ‘वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के संबंध में कुछ महत्वपूर्ण बातें देशवासियों के साथ साझा करनी है। भारत में कोरोना वायरस से संक्रमण के अब तक करीब 500 से ज्यादा मामले उजागर हो चुके हैं।

Home / Hot On Web / पीएम मोदी ने शेयर किया ‘जनता कर्फ्यू’ का ये Video, वायरल हुआ ट्वीट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो