लड़की ने टोकरी में बैठकर Treadmill पर कर की स्केटिंग, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

  • एक लड़की ने ट्रेडमिल ( Treadmill ) के साथ ऐसा खेल किया कि उसका ये वीडियो वायरल हो गया है। दरअसल लड़की ने पॉपुलर गेम ‘मारियो कार्ट’ को ट्रेडमिल पर खेलने की कोशिश की है।

By: Piyush Jayjan

Published: 16 May 2020, 03:17 PM IST

नई दिल्ली। कोरोनावायरस ( coronavirus ) के बढ़ते संक्रमण की वजह से दुनिया के ज्यादातर देशों लॉकडाउन ( Lockdown ) किया है। ऐसे में लोगों को अपने घरों में ही कैद रहना पड़ रहा हैं। जिस वजह से कई लोग तनाव का शिकार हो रहे हैं तो वहीं कुछ लोग मस्ती करने के नए जुगाड खोज रहे हैं।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो ( Video ) काफी वायरल ( Viral ) हो रहा है जिसमें एक बच्ची कपड़े की टोकड़ी में बैठकर ट्रेडमिल ( TradeMill ) पर स्केटिंग करते हुए नजर आ रही है। सोशल मीडिया ( Social Media ) पर ये वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

आइसक्रीम खाने के बाद फ्रिज हुआ बिल्ली का दिमाग, रिएक्शन देख लोगे बोले ये टिल्ली हो गई

इस वीडियो को जेसी रिंग ने शेयर किया है। कुछ घंटे के अंदर ही यह वीडियो वायरल हो गया और इसे अब तक 1 करोड़ 20 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि जेसी हेलमेट पहनकर कपड़े धोने वाली टोकरी में बैठती है और फिर ट्रेडमिल से नीचे फिसलती है।

वीडियो लिंक

https://www.tiktok.com/@jesse_ring/video/6826877669561388293?referer_url=https%3A%2F%2Fkhabar.ndtv.com%2Fnews%2Fzara-hatke%2Ftiktok-video-gone-viral-girl-playing-mario-kart-using-a-treadmill-and-a-laundry-basket-2229760&referer_video_id=6826877669561388293

इस वीडियो को देखकर आप भी ऐसा कुछ करने पहले ये भी सोच लीजिए कि इसका क्या अंजाम होगा, क्योंकि अगर आप ट्रेडमिल की स्पीड ( Speed ) का ख्याल नहीं रखेंगे तो आपके साथ भी वही हो सकता है जो स्केटिंग करते वक्त जेसी रिंग के साथ हुआ। ट्रेडमिल की स्पीड ज्यादा होने के कारण आपको चोट भी लग सकती है।

त्रिशूल जैसे सींग वाली गाय देखकर हैरान हुए लोग, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

जेसी ने खुद की सेफ्टी का ख्याल रखते हुए हर जगह तकिया लगा रखा है, ताकि ज्यादा स्पीड होने पर उसे किसी तरह की चोट न लगे। इस वीडियो ( Video ) को अब तक 24.6 हजार कमेंट्स ( Comments ) और 20 लाख से भी ज्यादा लाइक्स ( Likes ) मिल चुके हैं।

 

 

coronavirus COVID-19
Piyush Jayjan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned