scriptप्यार के आड़े आ रहा था लॉकडाउन, बुलेट पर आया दूल्हा और ले गया दुल्हनियां | Groom reached to marry with Bullet In lockdown | Patrika News
हॉट ऑन वेब

प्यार के आड़े आ रहा था लॉकडाउन, बुलेट पर आया दूल्हा और ले गया दुल्हनियां

लॉकडाउन ( Lockdown ) से पहले तय हो चुकी थी शादी
शादी ( Wedding ) करने के लिए अपना अलग तरीका

May 02, 2020 / 03:27 pm

Piyush Jayjan

Lockdown Wedding

Lockdown Wedding

नई दिल्ली। कोरोना वायरस ( coronavirus ) की वजह से दुनियाभर के लोग सहमें हुए हैं। इसलिए दुनिया के आधे से ज्यादा देशों में लॉकडाउन ( Lockdown ) किया गया है ताकि इस खतरनाक वायरस ( Virus ) के बढ़ते कम्यूनिटी ट्रांसमिशन को रोका जा सके।

बिहार के रोहतास जिले के प्रेमी जोड़े के सामने भी यहीं दिक्कत आ रही थी कि आखिर वो शादी कैसे करें क्योंकि शादी पहले ही तय हो चुकी थी। ऐसे में दूल्हे राजा अपनी दुल्हनियां को बुलेट से लेने ही पहुंच गए। दूल्हे राजा शादी करने के बाद बुलेट से अपनी पार्टनर को घर ले गए।

ग्रीन जोन में मिली छूट देख छलका रेड एरिया वालों का दर्द, सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़

औरंगाबाद के बारुण के रहने वाले मनोज का डेहरी के वार्ड नंबर- 27 की रहने वाली मानवी से पिछले 4 सालों से प्रेम संबंध था। जब दोनों के घर वाले मान गए तो 25 अप्रैल का दिन विवाह के लिए तय हुआ। शादी की सभी तैयारियां हो चुकी थी ऐसे में रिश्तेदारों, सगे संबंधी और मित्रों को न्योता भी चला गया था।

इसी बीच लॉकडाउन ( Lockdown ) ने उनकी सारे अरमानों पर पानी फेर दिया। जब ज्यादातर लोग कोरोना के डर से वैवाहिक कार्यक्रम स्थगित कर रहे थे तब भी इस प्रेमी जोड़े ने एक होने के लिए दूसरा तरीका खोज निकाला। दूल्हा राजा शादी के दिन अपनी बुलेट बाइक से अकेले ही शादी करने अपनी दुल्हनियां के यहां पहुंच गए।

डिलीवरी ब्वाय को बर्थडे पर मिला कमाल का गिफ्ट, देखकर रो पड़े लोग

शादी की तमाम रस्में परिवार ( Family ) के गिने चुने लोगों के बीच हुई। लॉकडॉउन में हुई ये अनोखी शादी सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है। दुल्हन की मां ने बताया कि दोनों परिवार के लोग सादगी से शादी कराने को राजी थे, इसलिए विवाह अच्छे से सम्पन्न हो गया।

Home / Hot On Web / प्यार के आड़े आ रहा था लॉकडाउन, बुलेट पर आया दूल्हा और ले गया दुल्हनियां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो