scriptसोशल मीडिया पर टाइगर की फोटो देखकर उलझ गए बिग बी, Twitter पर कई सितारे ढूंढ रहे जवाब | How many tigers in this photo | Patrika News

सोशल मीडिया पर टाइगर की फोटो देखकर उलझ गए बिग बी, Twitter पर कई सितारे ढूंढ रहे जवाब

locationनई दिल्लीPublished: Apr 24, 2020 08:31:06 am

Submitted by:

Piyush Jayjan

इन दिनों सोशल मीडिया ( Social Media ) पर एक फोटो ने बवाल मचा दिया है। दरअसल ट्वीटर पर टाइगर ( Tiger ) की एक फोटो देखकर आम इंसान से लेकर सेलेब्स तक हर कोई इस सवाल का जवाब देने में लगे है वायरल फोटो में कितने टाइगर दिख रहे हैं।

Viral Photo

Viral Photo

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर आए दिनों कुछ ऐसे फोटो वायरल होते रहते है जो लोगों के लिए दिलचस्पी का केंद्र बन जाते हैं। इन दिनों ट्विटर ( Twitter ) पर एक फोटो की वजह से जोरदार बवाल मचा हुआ है। आम आदमी से लेकर सेलेब्स तक इस सवाल का जवाब देते हुए नजर आ रहे हैं।

दरअसल ये सवाल लोग एक तस्वीर ( Photos ) को देखकर पूछ रहे हैं। जी हां ये तस्वीर ही कुछ ऐसी है। एक ट्विटर ( Twitter ) यूजर ने बाघ की फोटो शेयर कर लोगों से सवाल पूछते हुए कहा, क्या आप बता सकते हैं इस फोटो में कितने टाइगर ( Tiger ) हैं?

स्ट्रॉ से खाना खाते हुए दिखा चिड़िया का बच्चा, सोशल मीडिया पर छा गया वीडियो

इस फोटो को अचानक देखने पर इस फोटो में मुझे 4 बाघ ( Tiger ) दिखाई दे रहे हैं। जिसमें दो बाघ और दो बाघ के बच्चे नज़र आ रह है। लेकिन जैसे ही आप इस तस्वीर को थोड़ा ध्यान से देखेंगे कि तो आपको इस फोटो ( Photos ) में कई और बाघ भी दिखाई देंगे।

https://twitter.com/SrBachchan/status/1253146748681363457?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/deespeak/status/1253188972563451904?ref_src=twsrc%5Etfw

सोशल मीडिया ( Social Media ) पर वायरल हो रही इस पोस्ट पर बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन, दीया मिर्जा जैसी कई हस्तियों ने भी इस सवाल का जवाब देने की कोशिश की है। अमिताभ बच्चन ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि इस फोटो में 11 टाइगर हैं।

सोशल मीडिया पर छाई कुत्ते की उदासी, वायरल फोटो देख दुनिया बयां करने लगी अपना दर्द

इसके अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने सवाल का जवाब देते हुए कहा कि इस फोटो में कुल 16 टाइगर है। वहीं प्राची देसाई ने भी जवाब में 16 टाइगर बताया। लेकिन अब तक यह साफ नहीं हो पाया है कि इस तस्वीर में आखिरकार कितने बाघ दिखाई पड़ रहे हैं?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो