scriptसड़क पर पड़े मिले रुपए तो बदल सकती है आपकी तकदीर, अदृश्य शक्ति देती है कई संकेत | If You Get Money on Road,It can Change Your Luck and Gives Indications | Patrika News
हॉट ऑन वेब

सड़क पर पड़े मिले रुपए तो बदल सकती है आपकी तकदीर, अदृश्य शक्ति देती है कई संकेत

Money found on road : इस मामले में अलग-अलग देशों की भिन्न मान्यताएं हैं
चीन में पड़े हुए रुपयों का मिलना फरिश्ते का संकेत होता है

नई दिल्लीDec 29, 2019 / 11:44 am

Soma Roy

Money found on road

Money found on road

नई दिल्ली। अक्सर कई लोगों को सड़क पर पड़े सिक्के (coins on road) या रुपए दिख जाते हैं। इन्हें देख जहां कुछ लोग तुरंत अपनी जेब में रख लेते हैं। तो वहीं कुछ लोग इसे उठाने से घबराते हैं। ज्यादा पैसों का मिलना यूं तो आपको मालामाल (become rich) बना ही सकता है। मगर क्या आपको पता है इसका एक आध्यात्मिक संकेत भी होता है। तो कौन-से हैं वो इशारे जो हमें इनके रूप में मिलते हैं, आइए जानते हैं।
मुकेश अंबानी का बटुआ रहता है खाली, बिना कार्ड और कैश के ऐसे करते हैं पेमेंट

चीन (china) की धार्मिक मान्यताओं के अनुसार सड़क पर गिरे हुए पैसे को उठाना काफी लकी माना जाता है। माना जाता है कि सड़क पर गिरा हुआ पैसा आपको जिंदगी की नई राह दिखाता है। ये किसी एंजेल (angel) के दिखने का इशारा होता है जो आपको जिंदगी की सही राह दिखाता है।
note1.jpg
जापान की मान्यताओं के मुताबिक सड़क पर पड़े हुए रुपए एक अदृश्य शक्ति का इशारा होती है। जो आपको यह बताना चाहती है कि अपने अंदर के डर को खत्म कर जिंदगी की राह में आगे बढ़े और अपने काम को अंजाम दें। हालांकि भारतीय परंपराओं के अनुसार सड़क पर पड़े हुए रुपए मिलने पर इसे किसी गरीब को दान दे देना चाहिए या मंदिर में अर्पण कर देना चाहिए। क्योंकि इन रुपयों से दूसरे का भाग्य जुड़ा हुआ होता है।

Home / Hot On Web / सड़क पर पड़े मिले रुपए तो बदल सकती है आपकी तकदीर, अदृश्य शक्ति देती है कई संकेत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो