scriptहार के बाद अपनी टीम के लिए निकले इस चीयरलीडर्स के आंसू, फूट-फूटकर स्टेडियम में लगी रोने | kkr cheerleaders cry after kolkata lost the match | Patrika News
हॉट ऑन वेब

हार के बाद अपनी टीम के लिए निकले इस चीयरलीडर्स के आंसू, फूट-फूटकर स्टेडियम में लगी रोने

मैदान पर दिखी चीयरलीडर्स रोते हुए
इसलिए छलके आंसू
वीडियो हो गया वायरल

Apr 26, 2019 / 05:53 pm

Navyavesh Navrahi

KKR

हार के बाद अपनी टीम के लिए निकले इस चीयरलीडर्स के आंसू, फूट-फूटकर स्टेडियम में लगी रोने

नई दिल्ली: आईपीएल ( IPL ) में अब प्लेऑफ के लिए दौड़ लग रही है। हर टीम कोशिशों में लगी है कि कैसे भी करके प्लेऑफ में पहुंचा जाए। वहीं केकेआर ( KKR ) की ये उम्मीदें लगभग खत्म सी लग रही हैं क्योंकि लगातार 6 मैच हराने के बाद अब उनके लिए ये करना कोई आसान नहीं होने वाला। वहीं हाल ही में केकेआर और राजस्थान ( Rajasthan ) के बीच खेले गए मैच में कुछ ऐसा हुआ कि कोलकाता की चीयरलीडर्स फूट-फूटकर रोने लगी. इसका वीडियो सोशल मीडिया ( social media ) पर खूब वायरल हो रही है।

ये शख्स नाक से पीता है पानी और आंख से निकालता है बाहर, देखकर हर कोई हैरान

दरअसल, कोलकाता नाइट राइडर्स ( Kolkata Knight Riders ) और राजस्थान रॉयल्स ( Rajasthan Royals ) के बीच खेले गए मैच में केकेआर 3 विकेट ये ये मैच हार गया। इसके बाद कोलकाता के खेमे में शांति पसर गई। टीम के खिलाड़ियों समेत फैंस दुखी दिखाई दिए। वहीं इस हार का दुख चीयरलीडर्स के चेहरे पर भी साफ दिखाई दिया। वायरल ( viral ) हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि चीयरलडर्स फूट-फूटकर रो रही है। इस मैच में केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक ने 50 गेंदों में 97 रन बनाए।

जब आईपीएल मैच के दौरान अचानक गुम हो गई गेंद, खिलाडियों समेत अंपायर ढूंढते रह गए

https://twitter.com/hashtag/IPL?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

कोलकाता ( Kolkata ) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान को जीत के लिए 176 रनों का लक्ष्य दिया। इसके जवाब में राजस्थान ने 19.2 ओवर में 7 विकेट खोकर 177 रन बना लिए और इस मैच को जीत लिया। राजस्थान की तरफ से इस मैच में रियान पराग ने सबसे ज्यादा 31 गेंदों पर 47 रन बनाए। उन्होंने 2 सिक्स और 5 चौके भी जड़े। वहीं कप्तान अजिंक्य रहाणे ने 21 गेंदों में 1 सिक्स और 5 चौकों की मदद से 34 रन बनाए।

Home / Hot On Web / हार के बाद अपनी टीम के लिए निकले इस चीयरलीडर्स के आंसू, फूट-फूटकर स्टेडियम में लगी रोने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो