scriptतेंदुए ने हवा में उड़कर किया एक शख्स पर अटैक, नज़ारा देख मची भगदड़ .. देखें पूरा Video | Leopard attack viral video | Patrika News

तेंदुए ने हवा में उड़कर किया एक शख्स पर अटैक, नज़ारा देख मची भगदड़ .. देखें पूरा Video

Published: Mar 20, 2020 01:13:16 pm

Submitted by:

Piyush Jayjan

इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के ऑफिसर सुशांत नंदा ( Sushanta Nanda ) ने इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है.

Leopard attack viral video

Leopard attack viral video

नई दिल्ली। सोशल मीडिया ( Social Media ) पर आए दिनों जानवरों के अजीबोगरीब वीडियो वायरल ( Viral ) होते रहते है। ऐसा ही एक वीडियो ( Video ) आजकल खूब सुर्खियां बटोरे हुए है। इस वीडियो को देखकर हर कोई दांतों तले उंगली दबा लेगा।

दरअसल वीडियो में एक तेंदुए ने दो लोगों पर अटैक कर दिया, तेंदुआ हवा में उछलकर शख्स के ऊपर चढ़ गया। वीडियो को देख कई लोग सिहर उठे। इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के ऑफिसर सुशांत नंदा ( Sushanta Nanda ) ने इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है।

फांसी पर लटकाने के बाद अपराधी की डेड बॉडी के साथ होता है क्या सलूक, जानें सब कुछ यहां

यह वीडियो एक खेत का है। वीडियो में देखा जा सकता है कि खेत में बहुत भारी भीड़ जुटी हुई है और वो तेंदुए को अपनी तरफ आते देख रहे हैं लेकिन जैसे ही तेंदुआ पास आया तो लोग वहां से भागने लगते है। इसी आपा धापी के बीच तेंदुआ एक शख्स के ऊपर छलांग लगा देता है।

https://twitter.com/susantananda3/status/1240550798079057922?ref_src=twsrc%5Etfw

तेंदुए ( Leopard ) को हिंसक होते देख लोग उसे भगाने के लिए पत्थर मारने लगते है तभी तेंदुआ और झुंझला जाता है और वो दूसरे शख्स पर हमला कर देता है। तेंदुआ दूसरे शख्स के हाथ को अपने जबड़े में फंसा लेता था। हालांकि कुछ देर बाद तेंदुआ वहां से भाग जाता है।

कोरोना को हराने वाली महिला ने साझा किया अपना खौफनाक अनुभव, बताया- ऐसा लगा जैसे मैंने कांच निगल लिया हो

सुशांत नंदा ने कैप्शन में लिखा, ”एक भयावह रेस्क्यू. इस तरह के इंसान-पशु संघर्षों में भीड़ नियंत्रण आधी समस्या है जबकि उनका इससे कोई वास्ता नहीं है। इसके अलावा कोई पिंजरा नहीं है. तेंदुए को शांत करने के लिए कोई प्रशिक्षित पशु चिकित्सक मौजूद नहीं है, कभी भी इस तरह का प्रयास न करें।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो