scriptकोरोना को हराने वाली महिला ने साझा किया अपना खौफनाक अनुभव, बताया- ऐसा लगा जैसे मैंने कांच निगल लिया हो | Woman who defeated Corona shared her terrifying experience | Patrika News

कोरोना को हराने वाली महिला ने साझा किया अपना खौफनाक अनुभव, बताया- ऐसा लगा जैसे मैंने कांच निगल लिया हो

Published: Mar 20, 2020 09:01:41 am

Submitted by:

Piyush Jayjan

कोरोना से जंग जीतने वाली महिला ने साझा किया अपना अनुभव
महिला ने कहा आग की भट्टी की तरह तपता था शरीर

mandy_charlton

Mandy Charlton

नई दिल्ली। दुनियाभर में कोरोना वायरस ( coronavirus ) संक्रमण के मामले बहुत तेजी से बढ़ रहे हैं। चीन के बाद कोरोना ने इटली और ईरान में सबसे ज्यादा तबाही मचाई हैं। इसी बीच ब्रिटेन की एक फोटोग्राफर 46 साल की मैंडी चार्ल्सटन ने कोरोना का से जुड़ा अपना खौफनाक अनुभव लोगों के साथ साझा किया है।

दरअसल मैंडी चाल्रटन ( Mandy Charlton ) को एम्बुलेंस से न्यू कैसल के रॉयल विक्टोरिया इनफर्मरी में दाखिल कराया गया। मैंडी को पहले फीवर आया था। कोरोना संक्रमण के भयानक अनुभव को बताते हुए मैंडी ने कहा कि मुझे ऐसा लग रहा था कि मानो जलती हुई भट्टी में झोंक दिया गया हो। ऐसा महसूस हो रहा था कि उसने जैसे कांच निगल लिया हो।

कोरोना ने बदल दी वेनिस की नहरों की तस्वीर, शहर के प्रदूषण में भी आई कमी

मैंडी फिलहाल अपने घर में ही आइसोलेशन में रह रही है। अस्पताल ( Hospital ) में इलाज के बाद उनकी स्थिति कुछ बेहतर हुई । साथ ही डॉक्टर ( Doctor ) की सलाह पर पैरासिटामोल ले रही हैं। सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई कई फोटो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यहां कि हालत क्या है।

 

कोरोना वायरस के फैलने के कारण ब्रिटेन घूमने आए पर्यटकों को भी काफी परेशानी झेलनी पड़ रही है। हालांकि यहां लोग तमाम सुरक्षा उपायों अपना रहे है लेकिन इसके बावजूद भी हर जगह डर का माहौल बना हुआ है। कोरोना से सुरक्षा के लिए लोग मास्क लगाने के साथ हर जरूरी एहतियात बरत रहे हैं, लेकिन वायरस का प्रकोप बढ़ता ही चला जा रहा है।

पत्नी से झूठ बोलकर इटली में इश्क फरमा रहे थे जनाब, आ गए कोरोना की चपेट में..

ब्रिटेन में प्राथमिकता के आधार पर कोरोना संक्रमित लोगों की जांच की जा रही है। इस वायरस के फैलने की वजह से बाजारों में भीड़ बहुत ही कम हो गई है। आपको बता दें कि कोरोना का कोई टीके का अभी ट्रायल ही चल रहा है, इसलिए फिलहाल इसका इलाज लक्षणों के आधार पर ही हो रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो