scriptरेस्त्रां ने वेटर की वेकेंसी के साथ निकाला अनूठा ऑफर, मिलेगा मुफ्त iphone SE | Malaysian Curry House Giving Free iphone SE To Employee On Completing 6 Months | Patrika News

रेस्त्रां ने वेटर की वेकेंसी के साथ निकाला अनूठा ऑफर, मिलेगा मुफ्त iphone SE

locationनई दिल्लीPublished: Jun 17, 2022 04:12:46 pm

अच्छी जॉब कौन नहीं चाहता है। हर कोई चाहता है कि उसकी कंपनी उसके लिए अच्छे ऑफर और अच्छा वेतन दे। ऐसी ही एक कंपनी है जिसने अपने रेस्त्रां में वेटर की वेकेंसी निकाली है। खास बात यह है कि यह कंपनी कर्मचारियों को मुफ्त आईफोन भी दे रही है।

Malaysian Curry House Giving Free iphone SE To Employee On Completing 6 Months

Malaysian Curry House Giving Free iphone SE To Employee On Completing 6 Months

एक अच्छी स्टेबल जॉब मिलना आज के दौर में काफी मुश्किल है। लोगों कड़ी मशक्कत करते हैं तब जाकर उन्हें एक अच्छी नौकरी मिलती है। अच्छी नौकरी मतलब अच्छा वेतन और सुविधाएं। सुविधाएं जैसे मेडिकल अलाउंस या इंश्योरेंस, छुट्टियां और बोनस आदि शामिल होता है। जिस तरह कर्मचारी अच्छी नौकरी की तलाश में रहते है वैसे कंपनियों को अच्छे कर्मचारियों की तलाश रहती है। यही वजह है कि अच्छे कर्मचारियों के लिए कंपनियां लुभावने ऑफर देती है। ऐसा ही एक ऑफर एक रेस्त्रां ने दिया है। अपने यहां वेटर की वेकेंसी निकालने वाली ये कंपनी कर्मचारियों को मुफ्त आईफोन दे रही है।
प्राइवेट कंपनियां कई तरह की सुविधाएं अपने कर्मचारियों को देती हैं। कुछ कंपनियां अपने कर्मचारियों को मुफ्त में खाना खिलाती हैं। कुछ रहने के लिए जगह देती है तो कुछ अन्य तरह के अलाउंस देती हैं। लेकिन एक रेस्त्रां अपने कर्मचारियों को मुफ्त आईफोन दे रहा है।

सुनने में भले ही ये अजीब लग रहा हो लेकिन ये सच है। मलेशिया में मौजूद मलेशियन करी हाउस अपने कर्मचारियों को 6 महीने काम करने पर आईफोन देने का वादा किया है।

यह भी पढ़ें – स्पेस में अपने बाल कैसे धोते हैं अंतरिक्ष यात्री? NASA का Video देख रह जाएंगे दंग

free_iphone_add.jpg
सोशल मीडिया पर इस जॉब पोस्ट का एड वायरल हो रहा है। मलेशिया के क्लांग वैली में बने कन्ना करी हाउस में जॉब की वैकेंसी निकली है।

वेटर या वेट्रेस इस जॉब के लिए आवेदन कर सकते हैं। इस रेस्त्रां के कुल सात शाखाएं पूरे शहर में हैं। इस जॉब में कर्मचारियों को मुफ्त आईफोन दिए जाने के साथ ही अन्य सुविधाएं भी दी जा रही है।
ये और अन्य सुविधाएं
जॉब वेकेंसी के पोस्टर में नौकरी से जुड़ी आकर्षक बातें लिखी गई है। इसके तहत कर्मचारी को उसका वेतन भी मेंशन किया गया है। कर्मचारी को हर घंटे के हिसाब से RM10 यानी 177 रुपए दिए जाएंगे।

महीने के हिसाब से देखा जाए तो 8 घंटे के हिसाब से ये करीब 42 हजार हो जाएगा। इसके साथ ही कर्मचारी को फ्री खाना और टेकअवे में बीस प्रतिशत की छूट डी जाएगी। यही नहीं कर्मचारी को घर से रेस्त्रां तक आने के लिए ट्रांसपोर्ट अलाउंस भी मुहैया करवाया जाएगा।

काम करने के दो विकल्प
इस नौकरी में कर्मचारी को दो तरह के काम का विकल्प होगा। या तो कर्मचारी आठ घंटे के लिए फुल टाइम एम्प्लोयी बने या फिर पार्ट टाइम में चार घंटे की जॉब कर सकता है।

सप्ताह के आखिर में उसे पेमेंट की जाएगी। इसके साथ ही एक दिन का वीक ऑफ मिलेगा। 6 महीने के बाद कर्मचारी को आईफोन SE दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें – भारत में मौजूद है दुनिया की सबसे ऊंचाई पर बना डाकघर, जानिए क्यों यहां आते हैं हजारों लोग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो