scriptSocial Distancing की उड़ाई धज्जियां, 5 लड़कियों को बाइक पर बैठाकर निकला शख्स … देखें Video | Man carried five women on his e-bike at the same time | Patrika News

Social Distancing की उड़ाई धज्जियां, 5 लड़कियों को बाइक पर बैठाकर निकला शख्स … देखें Video

Published: Mar 23, 2020 07:31:47 am

Submitted by:

Piyush Jayjan

चीन ( China ) में कोरोना का खौफ छाया हुआ है
इसके बावजूद भी नहीं डरा शख्स

china-bike

Viral Video

नई दिल्ली। कोरोना वायरस ( coronavirus ) ने जितनी तेजी से दुनियाभर में पैर पसारे है उसे देखकर लोगों दहशत में आ गए है। विश्वभर में कोरोना फैलने के बाद लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग ( Social Distancing ) की अपील की गई है। इसलिए सरकार ने लोगों को अपने-अपने घरों में रहने के लिए कहा है।

कोरोना के मरीज़ों को आइसोलेशन सेंटर में परोसा जा रहा है ये खाना, देखिए पूरा मेन्यू

सरकार ने साथ ही ये हिदायत भी दी है कि अगर किसी शख्स को काम से बाहर जाना पड़ रहा है तो उन्हें सावधान एक दूसरे से उचित दूरी बनाकर रखें। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक आदमी 5 महिलाओं को एक ही वक्त पर स्कूटी पर बैठा कर घूमता हुआ नजर आ रहा है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक यह घटना चीन ( China ) की है। सोचिए जिस वक़्त पूरे चीन में कोरोना की वजह से लोग सहमें हुए है। ऐसे में यह शख्स बेफिक्र होकर लोगों की जान खतरे में डाल रहा है। वीडियो में स्कूटर पर बैठे 6 लोग बिना फेस मास्क लगाए हुए दिख रहे है।

चमगादड़ जैसी दिखती है यह विचित्र बिल्ली, सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग

हालांकि, जैसे ही यह वायरल वीडियो पुलिस तक पहुंचा उन्होंने इस शख्स को धर दबोचा। गिरफ्तार होने के बाद इस शख्स ने बताया कि वो सभी महिलाएं एक आइसक्रीम शॉप पर काम करती हैं और उन्होंने उससे लिफ्ट मांगी थी। इसके अलावा वीडियो में दिखा रही जिन 5 महिलाओं को शख्स ने लिफ्ट दी थी, उन्हें भी पुलिस ने पकड़ लिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो