scriptप्रचार के दौरान नेताजी के बहन की अंगूठी निकालने की कोशिश, लेकिन फिर हुआ कुछ ऐसा… | Netaji's sister tried to remove ring during campaign | Patrika News
हॉट ऑन वेब

प्रचार के दौरान नेताजी के बहन की अंगूठी निकालने की कोशिश, लेकिन फिर हुआ कुछ ऐसा…

हाथ से अंगूठी निकालने की कोशिश
वायरल हो रहा है वीडियो
पुलिस में नहीं की शिकायत

Apr 01, 2019 / 01:32 pm

Priya Singh

roadshow

प्रचार के दौरान नेताजी के बहन की अंगूठी निकालने की कोशिश, लेकिन फिर हुआ कुछ ऐसा…

नई दिल्ली: हर तरफ चुनाव ( election ) का माहौल है और भला हो भी क्यों न देश अपना नया प्रधानमंत्री ( Prime Minister ) चुनने की तरफ अग्रसर है। ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियां प्रचार-प्रसार में जुटी हुई हैं। कहीं जनसभाएं की जा रही है तो कहीं रोड शो ( Roadshow ) द्वारा शक्ति प्रदर्शन किया जा रहा है। ऐसा ही एक रोड शो आंध्र प्रदेश ( Andhra Pradesh ) के विजयवाड़ा ( Vijayawada ) में हुआ। ये रोड शो मशहूर नेता वाईएसआर जगनमोहन रेड्डी की बहन शर्मिला ने किया।
व्हेल मछली के पेट से निकलती है ये कीमती चीज, कीमत करोड़ों में

वहीं इस रोड शो में एक अजीब सी घटना हो गई, जिसका वीडियो अब जमकर सोशल मीडिया ( social media ) पर वायरल हो रहा है। दरअसल, नेता जगनमोहन की बहन शर्मिला रोड शो कर रही थी। जहां काफी संख्या में लोगों का हुजूम पहुंचा था। भीड़ अच्छी खासी थी और इसी दौरान शर्मिला ने लोगों का अभिवादन करने के लिए गाड़ी से हाथ बाहर की तरफ निकाला, लेकिन इस बीच भीड़ में से ही किसी ने उनके हाथ से अंगूठी उतारने की कोशिश की।
दहेज की मांग पूरी ना होने पर ससुराल वालों ने महिला का कर दिया ऐसा हाल, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

शर्मिला अपने भाई के लिए प्राचर कर रही थी, लेकिन शायद उन्होंने सपने में भी नहीं सोचा होगा कि उनके साथ ऐसा भी हो सकता है, जिसका वीडियो ( video ) सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि भीड़ में से कोई उनके हाथ से अंगूठी निकालने की कोशिश करता है। हालांकि, उन्होंने हाथ पीछे की ओर खींच लिया और जो अंगूठी निकालने की कोशिश कर रहा था वो अंगूठी नहीं निकाल पाया। वहीं उर्मिला ने इसकी शिकायत पुलिस में नहीं की।

Home / Hot On Web / प्रचार के दौरान नेताजी के बहन की अंगूठी निकालने की कोशिश, लेकिन फिर हुआ कुछ ऐसा…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो