scriptट्रम्प को परोसा गया ब्रोकली समोसा, आलू की बेइज्जती देख भड़के लोग | People angry after seeing Broccoli samosa in Trump's menu | Patrika News

ट्रम्प को परोसा गया ब्रोकली समोसा, आलू की बेइज्जती देख भड़के लोग

locationनई दिल्लीPublished: Feb 25, 2020 12:52:43 pm

Submitted by:

Piyush Jayjan

इस बात से सब बहुत अच्छे से वाकिफ है कि समोसा ( Samosa ) भारत में काफी पसंद किया जाता है। ऐसे में कई लोगों ने समोसे के साथ हुए नए प्रयोग पर आपत्ति जाहिर की।

People angry after seeing Broccoli samosa in Trump's menu

People angry after seeing Broccoli samosa in Trump’s menu

नई दिल्ली। अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनाल्ड ट्रम्प ( Donald Trump ) के दौरे को खास बनाने के लिए भारत सरकार ने कोई कसर नहीं छोड़ी। ट्रम्प ने जैसे ही अपने विमान से नीचे कदम रखा उनका भव्य स्वागत किया गया। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के भारत दौरे के पहले दिन अहमदाबाद और आगरा ( Agra ) पहुंचे।

इस दौरान ट्रम्प का मोटेरा स्टेडियम से लेकर साबरमती आश्रम में शानदार ढंग से सत्कार हुआ। ट्रंप के स्वागत में साबारमती आश्रम में एक खास मेन्यू ( Menu ) भी तैयार किया गया था। अब ट्रम्प के लिए तैयार किए गए मेन्यू में पर भी सोशल मीडिया की दुनिया में खूब बवाल कटा।

ट्रंप-मेलिनिया ने ताज के सामने की बेंच पर नहीं खिंचवाई फोटो, जानें इससे जुड़ा इतिहास

दरअसल सोशल मीडिया पर ट्रंप को परोसे गए ‘ब्रोकली समोसे’ ( Broccoli Samosa ) पर कई यूजर्स ने नाराजगी जाहिर की है। एक यूजर ने लिखा, ‘ब्रोकली समोसा कुछ नहीं होता, यह समोसा नहीं हो सकता। असल में ये फ्राई किया हुआ सैलेड है। अब इस बात से सब बहुत अच्छे से वाकिफ है कि समोसा भारत में काफी पसंद किया जाता है।

crispy-samosa-recipe-main-photo.jpg

ऐसे में सोशल मीडिया पर समोसे के साथ नया प्रयोग होते देख कई लोग भड़क उठे। समोसे में अंदर आलू भरा जाता है। ऐसे में जब सोशल मीडिया यूजर्स ने देखा कि ट्रंप को समोसे में आलू की बजाय ब्रोकली परोसी जा रही है, तो भारतीय लोग बुरा मान गए। अहमदाबाद के फॉर्च्यून लैंडमार्क होटल के शेफ सुरेश खन्ना ने ट्रम्प के लिए खास भोज तैयार किया था।

लड़की के डांस पर पाकिस्तान में मचा बवाल, वीडियो देख तिलमिलाए लोग

साबरमती आश्रम में ट्रंप के लिए मेन्यू तैयार किया। इस मेन्यू में अलग-अलग तरह की चाय भी शामिल थीं। ट्रंप को साबरमती आश्रम में चाय, जूस के साथ-साथ खमन और ब्रोकली-कॉर्न समोसा परोसा गया। वहीं, मीठे में एपल पाई, काजू कतली और फल के अलावा कई और व्यंजन शामिल थे.

ट्रेंडिंग वीडियो