लॉकडाउन में पंजाब पुलिस ने दिखाई दरियादिली, सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह भी हो गए मुरीद..देखे वायरल वीडियो

  • लॉकडाउन ( Lockdown ) के दौरान सड़क किनारे सब्जी का स्टॉल लगा था, जहां से पुलिस ने सारी सब्जियां खरीद ली और उन्हें जरूरतमंद लोगों को बांट दिया।

Piyush Jayjan

26 Mar 2020, 12:33 PM IST

नई दिल्ली। कोरोना वायरस ( coronavirus ) के कम्यूनिटी ट्रांसमिशन को रोकने के लिए इस वक़्त पूरे देश में देश में लॉकडाउन है। इसी बीच लोगों को कई दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। लेकिन कई जगह ऐसी भी जहां से इस मुश्किल दौर में भी अच्छी खबरें सुनने को मिल रही है।

पंजाब ( Punjab ) में लॉकडाउन ( Lockdown ) के दौरान सड़क किनारे सब्जी का स्टॉल लगा था, जहां से पुलिस ने पूरी सब्जी खरीद ली और जरूरतमंदों को सब्जी बांट दी। इस वाकये को राज्य के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ( Captain Amarinder Singh ) ने पंजाब पुलिस की खूब प्रशंसा की।

आखिर कैसे एक संक्रमित शख्स 50000 लोगों को बांट सकता है कोरोना वायरस?

यह वीडियो ( Video ) कुल 65 सेकंड का है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दो पुलिस अफसरों ने सब्जी के स्टॉल से सारी सब्जियां खरीद ली। इसके बाद पुलिस ने सब्जी वाले के हाथों को सैनेटाइजर से हाथ साफ कराया और उसको पैसे देकर गाड़ी में सब्जी भर दी।

जिसके बाद इन सब्जियों को जरूरतमंदों तक पहुंचाया गया। पंजाब के मुख्यमंत्री ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ''वेल डन पंजाब पुलिस.'' एक तरफ जहां पुलिस लोगों को घर में रहने का निवेदन कर रही है तो वहीं दूसरी तरफ बाहर फालतू घूम रहे लोगों पर डंडों से गुस्सा दिखा रही है।

लॉकडाउन में दोस्त के घर जाने के लिए मांगी परमिशन, दिल्ली पुलिस ने ट्वीट कर दिया बड़ा ही मजेदार जवाब

इसके साथ ही पुलिस उन लोगों की भी मदद कर रही है जिनको खाने की जरूरत है। आपको बता दें कि पंजाब में भी कोरोनावायरस तेजी से फैल रहा है। वहां अब तक 29 मामले सामने आए है जिनमें एक की मौत हो गई। इसलिए सीएम अमरिंदर सिंह ने लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का आदेश दिया है।

 

Corona virus coronavirus
Piyush Jayjan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned