scriptप्रचार करते-करते पूर्व केंद्रीय मंत्री लेने लगे गोलगप्पे का मज़ा, ठेले वाले से पूछी ऐसी बात VIDEO हुआ वायरल | rajiv pratap eat golgappa during campaign video went viral | Patrika News

प्रचार करते-करते पूर्व केंद्रीय मंत्री लेने लगे गोलगप्पे का मज़ा, ठेले वाले से पूछी ऐसी बात VIDEO हुआ वायरल

locationनई दिल्लीPublished: Apr 16, 2019 12:28:54 pm

Submitted by:

Priya Singh

बिहार के अख्तियारपुर गांव में गोलगप्पे खाते नज़र आए बीजेपी प्रत्याशी राजीव प्रताप रूडी
रूडी का गोलगप्पे खाने का वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल
पूर्व केंद्रीय मंत्री ने गोलगप्पे की जमकर की तारीफ

rajiv pratap eat golgappa during campaign video went viral

प्रचार करते-करते पूर्व केंद्रीय मंत्री लेने लगे गोलगप्पे का मज़ा, ठेले वाले से पूछी ऐसी बात VIDEO हुआ वायरल

नई दिल्ली। इस बार के लोकसभा चुनाव 2019 में सभी नेता जमकर अपनी पार्टी के प्रचार में जुटे हैं। ऐसे में पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी प्रत्याशी राजीव प्रताप रूडी भी बिहार के अख्तियारपुर गांव में चुनावी प्रचार के लिए पहुंचे। प्रचार के दौरान उन्हें गोलगप्पे बेचता हुआ एक शख्स दिखा। ठेले को रोककर राजीव प्रताप रूडी ने उससे गोलगप्पे खिलाने के लिए कहा। वायरल वीडियो में वह गोलगप्पे की तरीफ करते हुए नज़र आ रहे हैं। वीडियो की शुरुआत में बीजेपी प्रत्याशी राजीव प्रताप रूडी ( Rajiv Pratap Rudy ) गोलगप्पे वाले का नाम बताते हुए कहते हैं ” ये रणजीत कुमार सिंह जी हैं, मैं चुनाव अभियान में हूं और यह छोटा सा बाजार है अख्तियारपुर चौक पर, अपने चुनाव अभियान के दौरान रणजीत सिंह ने मेरे लिए गोलगप्पे बनाए हैं।”

कभी सैफई महोत्सव में गाना गाती थीं अपर्णा यादव, ऐसे बनीं मुलायम सिंह यादव की बहू

राजीव प्रताप रूडी ठेला मालिक रंजीत कुमार सिंह से गोलगप्पे खाते-खाते पूछते हैं कि पहले आप कहां काम करते थे? गोलगप्पे का आनंद लेते हुए रूडी कहते हैं “बहुत जबरदस्त।” इसके बाद रूडी रंजीत से यह पूछते हुए नज़र आते हैं कि “दिनभर में कितना बेच लेते हैं आप?” ठेला मालिक रंजीत जवाब देते हैं 2500 से 2700।

167 वर्ष पुराना है भारतीय रेल का इतिहास, जानें ब्रिटिश शासकों के क्यों डाली थी रेल की नींव

बता दें कि बीजेपी प्रत्याशी राजीव प्रताप रूडी का चुनाव अभियान में बना यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। एक दिन की कमाई सुनकर बीजेपी प्रत्याशी सहित वहां मौजूद सभी हैरान रह गए। बता दें कि राजीव प्रताप रूडी ने यह वीडियो अपने फेसबुक अकाउंट से शेयर किया है। जानकारी के लिए बता दें कि सारण से सांसद और मोदी सरकार में कौशल विकास मंत्री रह चुके राजीव प्रताप रूडी इस बार भी सारण लोकसभा सीट से प्रत्याशी हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो