scriptचेन्नई एयरपोर्ट अथॉरिटी की अंग्रेजी पर शबाना आजमी ने ली चुटकी, इंस्टाग्राम पर शेयर की ये तस्वीर | Shabana Azmi shares a hillarious post of Chennai Airport Signboard | Patrika News

चेन्नई एयरपोर्ट अथॉरिटी की अंग्रेजी पर शबाना आजमी ने ली चुटकी, इंस्टाग्राम पर शेयर की ये तस्वीर

locationनई दिल्लीPublished: Nov 02, 2019 02:02:58 pm

Submitted by:

Soma Roy

Shabana Azmi Post : अर्थ का हो गया अनर्थ, साइन बोर्ड ने कराई फजीहत
शबाना आजमी ने अपने सोशल हैंडल पर सांझा की तस्वीर

english.jpg
नई दिल्ली। यूं तो सड़क पर लगाए गए साइन बोर्ड्स पर आपको अक्सर कुछ न कुछ गलत लिखा हुआ मिल जाएगा। जिससे अर्थ का अनर्थ हो जाता है। मगर ऐसा ही नजारा चेन्नई एयरपोर्ट पर भी देखने को मिला। जहां अथॉरिटी की ओर से लगाए गए आदेश एक मजाक बनकर रह गया है। इस मजेदार किस्से को मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है।
यूं तो चेन्नई में ज्यादातर सभी अंग्रेजी भाषा का इस्तेमाल करते हैं और अगर बात एयरपोर्ट अथॉरिटी की हो तो उनकी अंग्रेजी तो बहुत उम्दा मानी जाती है। मगर चेन्नई एयरपोर्ट पर लगे साइन बोर्ड पर लिखी इंग्लिश ने उनकी पोल खोल दी। साइन बोर्ड में हिंदी में चेतावनी लिखी थी कि फर्श पर खाना सख्त मना है। जबकि अंग्रेजी में लिखा था ईटिंग कारपेट स्ट्रिक्ली प्रोहिबिटेड यानि कारपेट खाना सख्त मना है।
shabana.jpg
साइन बोर्ड पर लिखी इस मजेदार लाइन को शबाना आजमी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। उन्होंने इसका कैप्शन लिखा कि क्या वाकई! शबाना का ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। लोग चेन्नई एयरपोर्ट अथॉरिटी का जमकर मजाक उड़ा रहे है। तो वहीं कई लोगों की इसे पढ़कर हंसी नहीं रुक रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो