scriptसोशल मीडिया में दीपिका और प्रियंका से ज्यादा सर्च हो रही है ये होने वाली दुल्हन! वीडियो में कहा- सिंगल रहने दो | Single rehne de song viral video on Pre wedding dance with her friends | Patrika News

सोशल मीडिया में दीपिका और प्रियंका से ज्यादा सर्च हो रही है ये होने वाली दुल्हन! वीडियो में कहा- सिंगल रहने दो

Published: Nov 26, 2018 02:57:30 pm

Submitted by:

Neeraj Tiwari

आपको जानकर हैरानी होगी की जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें एक दुल्हन अपनी शादी के पहले सिमरन फिल्म के एक गाने ‘सिंगल रहने दे’ पर परफॉर्म करती दिख रही है। वीडियो में होने वाली दुल्हन की एक्टिंग इतनी जबदरस्त है कि देखते ही देखते ही यह वीडियो सोशल मीडिया में काफी तेजी से वायरल हो गया।

CELEBRATION

सोशल मीडिया में दीपिका और प्रियंका से ज्यादा सर्च हो रही है ये होने वाली दुल्हन! वीडियो में कहा- सिंगल रहने दो

नई दिल्ली। शादियों के लिहाज से यह साल बॉलीवुड के लिए काफी खास रहा है। रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण के साथ-साथ नेहा धूपिया, सोनम कपूर और मिलिंद सोमन ने भी शादी की। वहीं अब प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी होने जा रही है। इन शादियों की खास बात यह है कि इन एक्टरों ने सभी चीजों को बहुत ही सीक्रेट रखा। वहीं शादी के बाद यह फोटो और वीडियो काफी तेजी से वायरल भी हुए। इसी बीच एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है, जिसकी चर्चा हर कोई कर रहा है।
जब लड़की बनकर सड़क पर निकला पड़ा लड़का, किसी ने छुआ प्राइवेट पार्ट तो किसी ने पार कर दी सारी हदें

आपको जानकर हैरानी होगी की जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें एक दुल्हन अपनी शादी के पहले सिमरन फिल्म के एक गाने ‘सिंगल रहने दे’ पर परफॉर्म करती दिख रही है। वीडियो में होने वाली दुल्हन की एक्टिंग इतनी जबदरस्त है कि देखते ही देखते ही यह वीडियो सोशल मीडिया में काफी तेजी से वायरल हो गया। बता दें कि होने वाली दुल्हन का नाम है निति पंचोली है जो अपनी सहेलियों के साथ बिंदास डांस करती हुई दिख रही हैं।
इस लड़की की कमर के कारनामे का बाबा रामदेव भी नहीं कर पाएंगे मुकाबला! देखिए वीडियो

वीडियो में दिख रही दुल्हन निति पंचोली ने अपनी प्री-वेडिंग शूट थाईलैंड के हुआइन शहर में रखा था। डांस के दौरान दुल्हन ने शादी का जोड़ा पहना हुआ है, जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत दिख रही है। निति ने अपनी इस डांस परफॉर्मेंस में बताया है कि जब घर वालें शादी के पीछे पड़ जाएं तो लड़की कैसा फील करती है। फिलहाल इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर 1 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो