scriptये है वो शख्स जिसने हार्दिक पटेल को मारा तमाचा, जानें इसकी पूरी कहानी… | tarun gajjar slapped hardik patel in gujarat | Patrika News

ये है वो शख्स जिसने हार्दिक पटेल को मारा तमाचा, जानें इसकी पूरी कहानी…

locationनई दिल्लीPublished: Apr 19, 2019 09:32:20 pm

Submitted by:

Navyavesh Navrahi

इस शख्स ने मारा हार्दिक को तमाचा
तमाचा मारने के पीछे की वजह बताई
इस बात से काफी परेशान था ये शख्स

hardik

ये है वो शख्स जिसने हार्दिक पटेल को मारा तमाचा, जानें इसकी पूरी कहानी…

नई दिल्ली: गुजरात ( Gujarat ) में सुरेंद्र नगर के वढवान में कांग्रेस ( Congress ) नेता हार्दिक पटेल को एक शख्स ने थपड़ मारा। इसके बाद तो मानों ये खबर आग की तरह फैल गई। वहीं ये जानने की कवायद भी शुरू हो गई कि आखिर ये हिम्मत करने वाला शख्स है कौन? तो चलिए हम आपको बताते हैं कि ये शख्स कौन है और इसने ऐसा क्यों किया।

प्री-वेडिंग फोटोशूट के दौरान किस कर रहा कपल अचानक नदी में गिरा, वीडियो हुआ वायरल

दरअसल, थप्पड़ मारने वाले शख्स की पहचान तरुण गज्जर के रुप में हुई है। ये महेसाणा जिले के कड़ी का रहने वाला है। थप्पड़ मारने के पीछे तरुण ने वजह बताई कि वो पाटीदार आंदोलन से नाराज था। उसने बताया कि जब ये आंदोलन चल रहा था उस समय उसकी पत्नी प्रेग्नेंट थी और अस्पताल ( hospital ) में भर्ती थी। ऐसे में जब वो दुकान पर दवाई लेने गया तो उसने देखा कि सारी दुकानें बंद थीं। तरुण ने आगे कहा कि उसका बच्चा मरते-मरते बचा है, जिसके चलते उन्होंने फैसला कर लिया था कि वो हार्दिक पटेल ( Hardik Patel ) को सबक सिखाकर रहेंगे।

चाय वाले के बेटे को कनाडा से आया 1 करोड़ की नौकरी का ऑफर, लेकिन वो भारत में करना चाहता है काम

तरुण के के मुताबिक, ये पहली बार नहीं जब उसने हार्दिक पटेल को थप्पड़ मारा, बल्कि वो इससे पहले भी कोशिश कर चुका था लेकिन कामयाब नहीं हुआ था। उसका कहना है कि इनकी वजह से लोगों को परेशानी और नुकसान झेलना पड़ता है। साथ ही तरुण ने 14 पाटीदारों की मौत का जिम्मेदार हार्दिक को बताया है। इस शख्स ने अपने आप को किसी भी पार्टी का समर्थक होने से इंकार किया है।

https://twitter.com/ANI/status/1119158511835856901?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो