script

Thanos ने मचाया Google पर बवाल, Avengers Endgame का ये विलेन गायब कर रहा सारे सर्च रिजल्ट्स

locationनई दिल्लीPublished: Apr 26, 2019 09:41:13 pm

Submitted by:

Vineet Singh

Avengers Endgame को प्रमोट कर रहा है गूगल
जादुई दस्ताने पर टच करने से गायब हो जाते हैं सर्च रिजल्ट्स
आज ही भारत में रिलीज हुई है ये फिल्म

thanos

Thanos ने मचाया Google पर बवाल, Avengers Endgame का ये विलेन गायब कर रहा सारे सर्च रिजल्ट्स

नई दिल्ली: Avengers Endgame एवेंजर्स एंडगेम आज रिलीज हो गयी है ऐसे में दर्शकों में इस फिल्म को देखने की होड़ मची हुई है। दर्शक तो इस फिल्म की गिरफ्त में आ ही चुके हैं लेकिन अब सर्च इंजन google भी इस फिल्म की चपेट में आ गया है। इस फिल्म के विलेन Thanos थानोस ने Google को अपनी गिरफ्त में ले लिया है।
सोशल मीडिया पर Viral हो रहा है बिजली गिरने का ये वीडियो, देखकर कांप जाएंगे आप

आपको बता दें कि Thanos के चुटकी बजाते ही गूगल के सारे सर्च रिजल्ट्स अपने आप गायब हो जा रहे हैं जिसे देखने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे क्योंकि इसे देखने के बाद ऐसा लगता है मानो Thanos आपके स्मार्टफोन में घुस गया हो।
अगर आप भी अपने स्मार्टफोन या फिर लैपटॉप में Thanos का असर देखना चाहते हैं तो इसके लिए आपको Google Search में जाकर Thanos टाइप करना पड़ेगा। ऐसा करने के बाद राइट हैंड साइड पर आपको थानोस का जादुई दस्ताना दिखाई पड़ेगा। इस दस्ताने पर जैसे ही आप क्लिक करते हैं तुरंत ही आपके सर्च रिजल्ट्स एक-एक करके हवा की तरह गायब होने लगते हैं।
हार के बाद अपनी टीम के लिए निकले इस चीयरलीडर्स के आंसू, फूट-फूटकर स्टेडियम में लगी रोने

यह सब पलक झपकने की देरी में हो जाता है और यह किसी जादू से कम नहीं लगता है। यह सब ठीक वैसे ही लगता है मानो थानोस ने चुटकी बजाकर आधी दुनिया को ख़त्म कर दिया हो। आपको बता दें कि यह असल Avengers Endgame का प्रमोशन करने की तरकीब है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं और शायद इससे लोग भारी संख्या में ये फिल्म देखने जाएंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो