बिना नौकरी के घर बैठे लाखों रुपए कमाती है ये लड़की, 1 घंटे में 8 लाख

आस्ट्रेलिया में रहने वाली चेल्सिया ना तो कोई नौकरी करती है ना ही कोई बिजनेस।
लेकिन वह अपने घर पर बैठे बैठे रोजाना लाखों रुपए कमाती है।

By: Shaitan Prajapat

Published: 26 Dec 2020, 11:02 AM IST

नई दिल्ली। इंसान को अपनी मूलभूत आवश्यकता की पूर्ति करने के लिए धन की जरूरत पड़ती है। सभी लोग ज्यादा से ज्यादा पैसे कमाना जाता है। कोई नौकरी करता है तो कोई खूद का बिजनेस करते है। लोग पैसा कमाने के लिए कई तरह से मेहनत कर रहे है। आज आपको एक ऐसी लड़की के बारे में बताने जा रहे है जो सिर्फ घर पर बैठकर दिन में लाखों रुपए कमाते है। सोशल मीडिया पर लड़की की खूब चर्चा हो रही है।

ना नौकरी और ना ही बिजनेस
आस्ट्रेलिया में रहने वाली चेल्सिया ना तो कोई नौकरी करती है ना ही कोई बिजनेस। लेकिन वह अपने घर पर बैठे बैठे रोजाना लाखों रुपए कमाती है। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि गेम खेलकर एक घंटे में 8 लाख रुपए कम लेती है। चेल्सिया ऑनलाइन साइट पर ऑनलाइन गेम खेलती है। जिसे लगभग 50 लाख लोग देखते हैं।

यह भी पढ़े :— इस परिवार ने मां, बहन रिश्तेदारों संग 23 बार रचाई शादी, फिर दे दिया तलाक, यहां पढ़े पूरा मामला

1 घंटे में 8 लाख रूपए
चेल्सिया को इन लोगों को स्पॉन्सरशिप और ऐड दिखाने के लिए ही दूसरी कंपनी पैसे देती है। इन पैसों से वह अपना खर्चा चलाती है। इसी विज्ञापन को दिखाने में हर 1 घंटे में करीब 8 लाख रूपए या उससे ज्यादा पैसे कमा लेती है जो वाकई कमाल का जरिया है।

गेमिंग वर्ल्ड
फार्मेसी में विश्वविद्यालय से डिग्री प्राप्त करने वाली चेल्सिया का मानना है कि वह कोई भी नौकरी करके इतना पैसा नहीं कमा सकते थी। गेमिंग वर्ल्ड में चेल्सिया को एक्समिंक्स के नाम से जाना जाता है। और इसकी कमाई एक हजार डॉलर से लेकर लाखों डॉलर तक है। सोशल मीडिया पर चेल्सिया की अच्छी फैंन फॉलोइंग है।

Shaitan Prajapat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned